अलाया एफ का कहना है कि टाइगर श्रॉफ के साथ डांस करने से ज्यादा डरावना कुछ भी नहीं है; शूटिंग का अनुभव साझा किया…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:-अलाया एफ अपनी नवीनतम बड़ी रिलीज, बड़े मियां छोटे मियां से दिल जीत रही है। अलाया एफ ने फिल्म के साथ एक नई शैली में कदम रखा है और टाइगर श्रॉफ के साथ जोड़ी बनाई है। व्यावसायिक क्षेत्र में चमकते सितारे के रूप में अपनी ताकत को मजबूत करते हुए, अलाया एफ एक्शन की सबसे बड़ी यूएसपी में से एक बनकर उभरी है। शूटिंग के अपने यादगार पलों को साझा करते हुए, अलाया ने रंग इश्क का गाने के सेट पर टाइगर की विद्युतीकरण ऊर्जा के साथ अपनी पहली मुलाकात को याद किया। अभिनेत्री ने कहा कि यह पहला गाना था जिसे उन्होंने फिल्म के लिए शूट किया था और वह डर गई थीं।

Advertisements
Advertisements

अभिनेत्री ने आगे कहा, “सबसे पहले, मैं टाइगर के साथ डांस कर रही थी और इससे ज्यादा डरावना कुछ नहीं हो सकता क्योंकि वह एक अविश्वसनीय डांसर है। लेकिन एक बार जब मैंने कुछ टेक किए और शांत हो गई, तो मुझे एहसास हुआ कि मुझे बहुत मजा आ रहा था।”

अलाया ने यह भी कहा कि गाने के लिए एक रोमांटिक मोंटाज फिल्माते समय, उन्हें कुछ समझ नहीं आया और उन्होंने टाइगर की तरफ देखा और उनसे कहा कि उन्हें पता नहीं है कि क्या करना है। टाइगर ने मीठे स्वर में कहा, ‘बस मेरे कहे का पालन करो’, और अलाया को याद है कि जब उसने शॉट पूरा होने के बाद मॉनिटर देखा तो वह परिणाम से खुश थी। वह आगे कहती हैं, “मैं अंदर से घबरा रही थी लेकिन बाहर से शांत रहने की कोशिश कर रही थी, उसने वास्तव में मुझे सहज बनाने में मदद की! मुझे उस गाने पर बहुत मजा आया।”

आगे देखते हुए, अलाया ‘श्रीकांत’ में अपने अगले सिनेमाई साहसिक कार्य को शुरू करने के लिए तैयार है, जो एक बायोपिक है जो एक अभिनेता के रूप में उनकी बहुमुखी प्रतिभा और गहराई को प्रदर्शित करने का वादा करती है। जहां उन्होंने ‘बीएमसीएम’ में जान डाल दी है, वहीं ‘श्रीकांत’ के नवीनतम गाने में अलाया मनमोहक लग रही हैं। प्रतिभाशाली राजकुमार राव के साथ स्क्रीन साझा करते हुए, वह एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने और बॉलीवुड में एक पावरहाउस कलाकार के रूप में अपनी स्थिति मजबूत करने के लिए तैयार हैं।

Thanks for your Feedback!