टाटा वर्कर्स यूनियन के चुनाव की बज गई डुगडुगी, वर्तमान कमिटी ने किया टीम की घोषणा…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर : टाटा स्टील की अधीकृत यूनियन टाटा वर्कर्स यूनियन के चुनाव की तैयारी शुरू हो गई है। यूनियन चुनाव को लेकर वर्तमान कमेटी के अध्यक्ष संजीव चौधरी टुन्नु, महामंत्री सतीश सिंह और डिप्टी प्रेसिडेंट शैलेश सिंह ने आगामी चुनाव में अपने पदाधिकारियों के प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है। 11 पदाधिकारी में से एक उपाध्यक्ष शत्रुघ्न राय रिटायर हो रहे है जबकि कोषाध्यक्ष हरिशंकर सिंह इस टीम से अलग हो गये है। मिली जानकारी के मुताबिक हरिशंकर सिंह ने काफी मान मनौव्वल के बावजूद अलग राह पकड़ ली है और यूनियन की वर्तमान कमेटी के ही विरोध में चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है।
इसके बाद यूनियन के कोषाध्यक्ष के पद के लिए वर्तमान में सहायक सचिव अजय चौधरी को कोषाध्यक्ष का प्रत्याशी बना दिया गया है। सहायक सचिव अजय कुमार चौधरी चूंकि अब कोषाध्यक्ष के प्रत्याशी होंगे, इस कारण सहायक सचिव का एक पद खाली रहेगा, जिस पर बाद में प्रत्याशी तय किया जायेगा। वहीं, इस मामले में अलग राह पकड़ने वाले हरिशंकर सिंह ने अब तक खुलासा नहीं किया है कि वे आगे क्या करेंगे। बताया जाता है कि अध्यक्ष संजीव चौधरी टुन्नु, महामंत्री सतीश सिंह और डिप्टी प्रेसिडेंट शैलेश सिंह ने कई राउंड की बैठक की। इस बैठक में सभी लोगों को बुलाया गया। देर शाम तक इंतजार करने के बावजूद हरिशंकर सिंह नहीं आये और कहा कि वे अलग ही रहेंगे।
इसके बाद टीम की घोषणा कर दी गयी. इस दौरान महामंत्री सतीश सिंह को चुनाव की प्रक्रिया को बढ़ाने का निर्देश अध्यक्ष संजीव चौधरी टुन्नु ने दिया।

Advertisements
Advertisements

अध्यक्ष संजीव चौधरी टुन्नु की टीम की तरफ से अध्यक्ष-संजीव चौधरी टुन्नु, महामंत्री-सतीश सिंह, डिप्टी प्रेसिडेंट-शैलेश सिंह, उपाध्यक्ष-शहनवाज आलम, उपाध्यक्ष-संजय कुमार सिंह, उपाध्यक्ष-संजीव तिवारी, उपाध्यक्ष-एक पद खाली, सहायक सचिव-नितेश राज, सहायक सचिव-सरोज कुमार सिंह और कोषाध्यक्ष – अजय कुमार चौधरी चुनाव लडेंगे।

Thanks for your Feedback!

You may have missed