शुभम हत्याकांड: अत्याधिक शराब पिलाकर भारी औजार से सर पर किया गया था वार, पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी करने में कर रही आनाकानी, परिवार के लोग लगा रहे न्याय की गुहार, दो हत्या समेत चार मौत होने के बावजूद होटल सुभेच्छा पर नहीं गिरी गाज …

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

आदित्यपुर:- आदित्यपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत आरआइटी मोड़ स्थित ओयो होटल सुभेच्छा में रामगढ़ निवासी कोयला कारोबारी शुभम जयसवाल हत्याकांड में घटना के 21 दिन बाद भी अबतक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। जबकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जहर के कारण कार्डियक अरेस्ट बताया गया है। वहीं सर पर भारी औजार से वार करने का भी जिक्र है। मतलब साफ है कि जो परिवार के लोगो ने नशा करवाकर षडयंत्र के तहत हत्या का जो आरोप लगाया है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आरोप में दमदार हो गया है। लेकिन आदित्यपुर पुलिस पता नहीं क्यों आरोपियों को बचाने की तरह तरह जुगत भीड़ा रही है। थानेदार मामले को लेकर फोन तक उठाने से बच रहे है, जबकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट यह बता रही है कि युवक की हत्या हुई है। हमने इस मामले में कई विशेषज्ञों से भी बात की है जिसमें हत्या की शत प्रतिशत संभावना का जिक्र किया जा रहा है, क्योंकि अगर हत्या नहीं है तो फिर भारी औजार से उसके सर पर कौन वार किया है जो कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी जिक्र है। बता दें कि बीते 30 नवम्बर को ओयो होटल सुभेच्छा में रामगढ़ निवासी कोयला कारोबारी शुभम जयसवाल का शव बरामद हुआ था। मृतक के पिता के बयान पर पुलिस ने उसके चार दोस्त मेहुल खेमका, राम, विक्की और देवाशीष जयसवाल के खिलाफ षडयंत्र के तहत ओवर नशा करवाकर उसकी हत्या करने का मामला दर्ज किया है।
आरोपियों की पुलिस में भी पैठ की आ रही बात सामने
क्या इस बड़े हत्याकांड को पुलिस रफा दफा करने का प्रयास कर रही है। आदित्यपुर के इस होटल में अबतक दो हत्या समेंत चार लोगो की जान जा चुकी है। लेकिन पुलिस होटल पर भी किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की है। यही नहीं होटल के सीसीटीवी कैमरे बंद पड़े है जिसका फायदा उठाते हुए यहां नाबालिग आते है। लेकिन पुलिस कार्रवाई से बचती नजर आ रही है। वहीं शुभम हत्याकांड में जिन आरोपियों का नाम सामने आया है उसमें एक का रिश्तेदार झारखंड पुलिस में है जो कि शहर में ही पदस्थापित है, क्या उसी के माध्यम से आदित्यपुर पुलिस को मैनेज करने का खेल चल रहा है। क्योंकि अबतक पुलिसिया कार्रवाई से स्पष्ट है कि पुलिस आरोपियों के प्रति नरम है।

Advertisements
Advertisements

Thanks for your Feedback!

You may have missed