को ऑपरेटिव कालेज ने एबीएम कॉलेज को 9 विकेट से हराकर सेमिफाईनल में किया प्रवेश

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर: जमशेदपुर को ऑपरेटिव कॉलेज मैदान में बुधवार को खेले गए कोल्हान इंटर क्रिकेट टुर्नामेंट मैच में जमशेदपुर को ऑपरेटिव कॉलेज ने एबीएम कॉलेज को हराकर सेमिफाईनल में प्रवेश किया। टाॅस जीतकर एबीएम कॉलेज ने बल्लेबाजी करने का फैसला किया। मगर उसकी शुरूआत काफी खराब रही। पूरी टीम महज 11 ओवर 57 रन पर ऑल आउट हो गया। जमशेदपुर को ऑपरेटिव कॉलेज के रोशन कुमार ने 7 रन देकर चार विकेट एवं राहुल कुमार सिंह ने 8 रन देकर चार विकेट हासिल किया।

Advertisements
Advertisements

एबीएम कॉलेज के तरफ से सबसे ज्यादा रन शुभम कुमार ने 35 रन टीम के लिए जोडे़ । जबावी पारी खेलने उतरी मेजबान टीम जमशेदपुर को ऑपरेटिव कॉलेज ने 8.3 ओवर में एक विकेट गवाकर मैच जीत लिया। टीम के हिमांशु कुमार ने सबसे ज्यादा 26 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिलाया। इससे पूर्व सुबह में जीआइआईटी प्रोफेशनल कॉलेज एवं जमशेदपुर वर्कस कॉलेज के बीच में क्वार्टर फाईनल मैच खेला गया। टॉस जीआईआईटी ने जीतकर जमशेदपुर वर्कस कॉलेज को पहले बल्लेबाजी करने का आमंत्रण दिया। वर्कस कॉलेज ने 16.3 ओवर में दस विकेट गवाकर 103 रन बनाए थे। जिसमें सर्वाधिक आदिल अहमद खान ने 21 रन बनाए। जीआइआइटी के तरफ रोहित कुमार ने कसी हुई गेंदबाजी करते हुए महज 12 रन देकर 5 विकेट लिया। आसुतोष कुमार झा एवं तुषार पाल ने दो दो विकेट लिया।लक्षय का पीछा करते हुए जीआइआइटी ने 17.1 ओवर पांच विकेट गवाकर निर्धारित लक्ष्य 107 रन बनाकर जीत हासिल किया। जमशेदपुर वर्कस कॉलेज के तरफ से किशन राज ने सर्वाधिक 2 विकेट हासिल किया।

See also  टाटा-कांड्रा मार्ग पर टैंकर ने बाइक सवार को लिया चपेट में, मौत

खेल भावनात्मक सहनशक्ति निर्माण करता है – डॉ रणविजय कुमार
एक खिलाड़ी की खुशी और आत्मविश्वास तब बढ़ जाता है जब छक्का मारता है एक खिलाड़ी केंद्रित धैर्य जवान आत्मविश्वासी और कठिन हार मानने वाला रवैया रखता है डॉ कुमार ने कहा कि इंटर कॉलेज टूर्नामेंट कोल्हन यूनिवर्सिटी में विलक्षित धनी के खिलाड़ी हैं और भविष्य इन खिलाड़ियों में दिखता है

Thanks for your Feedback!