टीएसएफ ने ड्राइंग प्रतियोगिता का आयोजन किया

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर : टाटा स्टील फाउंडेशन ने जमशेदपुर के बच्चों को रचनात्मक गतिविधियों में शामिल करने और उन्हें एक मंच प्रदान करने के लिए एक आज जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, जमशेदपुर में
मेगा ड्राइंग प्रतियोगिता का आयोजन किया। इस आयोजन को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली और 1200 से अधिक बच्चों ने पंजीकरण कराया और जमशेदपुर के विभिन्न स्थानों से इस प्रतियोगिता में भाग लिया। प्रतिभागियों ने आईसीसी विश्व कप, माई अर्थ ग्रीन अर्थ और आजादी का अमृत महोत्सव जैसे विषयों पर अपने विचार प्रस्तुत करके चार अलग-अलग श्रेणियों में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

प्रतियोगिता का उद्देश्य कला के क्षेत्र में इन बच्चों की आंतरिक प्रतिभा को निखारना था। पंजीकरण का काम टीएसएफ के बैनर तले संचालित 12 सामुदायिक केंद्रों के माध्यम से पूरा किया गया।

इस कार्यक्रम में श्री इंद्रजीत पॉल, चीफ पेलेट प्लांट, टाटा स्टील मुख्य अतिथि के रूप में और सुश्री आभा विश्वकर्मा, प्रिंसिपल, केरला पब्लिक स्कूल, मानगो सम्मानित अतिथि के रूप में उपस्थित थे। उन्होंने सभी विजेताओं को बधाई दी और इतनी अनोखी प्रतियोगिता आयोजित करने और शहर के बच्चों को इतना सराहनीय मंच देने के लिए टीएसएफ की पूरी टीम की सराहना की।

मंजू मिश्रा, सीनियर मैनेजर, टीएसएफ और केशव कुमार रंजन, सीनियर एरिया मैनेजर, टीएसएफ ने अपने एरिया ऑफिसर्स, सुमन मित्रा, आशा पांडे और सेंटर के कर्मचारियों की पूरी टीम के साथ इस आयोजन की सफलता के लिए कड़ी मेहनत की।

निर्णायक पैनल में जमशेदपुर के कला और ड्राइंग क्षेत्र के प्रसिद्ध फैकल्टी शामिल थे।

विभिन्न श्रेणियों में विजेता थे:
ग्रुप ए:
प्रथम – अयांश कुमार (टीएसएफ कार्यालय)
द्वितीय – सौम्यी दास सागरा (किताडीह)
तृतीय – आशी सिंह मोदक (किताडीह)


ग्रुप बी:
प्रथम – आयुष हलधर (किताडीह)
द्वितीय – अनुश्री ससमल (भालुबासा)
तृतीय – सृष्टि दास (सीतारामडेरा)

ग्रुप सी
प्रथम – पी सौम्या (बारीडीह)
द्वितीय- वैभवी (कीताडीह)
तृतीय – निलसा पंडा (नामदा)

ग्रुप डी:
प्रथम- अजीन अफशां (नामदा)
द्वितीय – देब कुमार महतो (नामदा)
तृतीय – ऋषिका महतो (बारीडीह)

Advertisements
Advertisements

Thanks for your Feedback!

You may have missed