केरला पब्लिक स्कूल में मनाया गया इंट्रा यूथ फेस्टिवल

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर : केरला पब्लिक स्कूल, कदमा ने स्कूल परिसर में बहुत धूमधाम और उत्साह के साथ इंट्रा यूथ फेस्टिवल मनाया। प्रिंसिपल शर्मिला मुखर्जी, हेडमिस्ट्रेस अलामेलु रविशंकर, समन्वयकों और शिक्षकों के द्वारा उद्घाटन दीप जलाया गया।
वार्षिक युवा महोत्सव 2023 का विषय “आजादी का अमृत महोत्सव” था। कार्यक्रम की शुरुआत सरस्वती वंदना के साथ हुई, जिसके बाद प्रिंसिपल ने अपने संबोधन में छात्रों से विभिन्न प्रतियोगिताओं में प्रतिस्पर्धा करके अपनी क्षमता को उजागर करने के लिए कहा। केपीएस कदमा के असाधारण कार्यक्रम में कई मंच पर कार्यक्रम शामिल थे, जैसे समूह नृत्य, भाषण, पूर्वी और पश्चिमी दोनों समूह गीत, क्विज़, एक्सटेम्पोर, आइस एज और थाव, स्किट्स, टेबलू। कोलाज, रंगोली, हेयर स्टाइलिंग, वेब डिजाइनिंग, ओरिगेमी जैसे ऑफ स्टेज कार्यक्रम थे – वस्तुतः हर किसी के लिए एक था! चवालीस से अधिक आयोजनों ने छात्रों की प्रतिभा को उजागर किया, जो अपने कौशल, योग्यता और कौशल का प्रदर्शन करने के लिए उत्सुकता से इंतजार कर रहे थे।
छात्रों ने साल भर विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लिया और इसका समापन वार्षिक युवा महोत्सव में हुआ। 800 से अधिक छात्रों ने अपने शानदार प्रदर्शन के लिए पुरस्कार जीते, जिससे न केवल उनकी छिपी प्रतिभा सामने आई बल्कि उनके प्रतिस्पर्धी कौशल में भी निखार आया। चैंपियनशिप ट्रॉफी जीतने के लिए चार सदनों समृद्धि, शांति, वीरता और बुद्धि के छात्रों ने उत्साह के साथ भाग लिया।

Advertisements
Advertisements


विजेता- समृद्धि सदन
उपविजेता- वेलोर हाउस
धन्यवाद ज्ञापन की घोषणा प्रधानाध्यापिका श्रीमती अलामेलु रविशंकर ने की
इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए शिक्षकों और छात्रों ने अथक उत्साह के साथ चौबीसों घंटे काम किया। प्राचार्य ने शिक्षकों और छात्रों के प्रयासों की सराहना की।

See also  झारखंड में फिर लगेगा दिवाली मेला, बुनकरों, शिल्पकारों और महिलाओं को मिलेगी प्राथमिकता...

Thanks for your Feedback!

You may have missed