ओयो: एसडीएम और डीएसपी के नेतृत्व में ताबड़तोड़ छापेमारी, रंगरेलियां मनाते बंद कमरों में मिले स्कूल-कॉलेज की छात्र-छात्राएं, अय्याशी का अड्डा बन चुका है होटल, घंटे भर के लिए भी प्रेमी युगल को मिल जाता है कमरा, होटल सुभेक्षा और राय गेस्ट हाउस में रंगरेलियां मनाते पकड़े गए विद्यार्थी…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

आदित्यपुर:- होटल का कमरे अब प्रेमी युगल को रंगरेलियां मनाने का अड्डा बन चुका है। होटल संचालक मोटी कमाई करने के लिए मर्यादा और सरकारी गाइडलाइन दोनो को ताक में रखकर स्कूल के बच्चो को यूनिफॉर्म में कमरा उपलब्ध करवा रहे है। आदित्यपुर के होटल सुभेक्षा में गुरुवार को हुए हत्या के कवरेज करने पहुंचे मीडिया कर्मियों को होटल में नौवीं की छात्रा एक युवक के साथ मिली थी, जिसकी जानकारी सरायकेला एसडीएम पारुल सिंह को मिलने के बाद शुक्रवार को एडीएम और डीएसपी के नेतृत्व में आदित्यपुर के कई ओयो होटलों में ताबड़तोड़ छापेमारी की गई। जिसमे स्कूल और कॉलेज की छात्राएं युवकों के साथ इन होटलों के कमरे में मिली, हालांकि शुक्रवार को कोई नाबालिग इन होटल में नहीं मिले, लेकिन छापेमारी में जिस तरह स्कूल के कैंपस को छोड़ इन होटलों के कमरे में मिली छात्राओं को देख प्रशानिक महकमा भी हलकान है की आखिर अब देश और समाज किस ओर जा रहा है। बालिग प्रेमी युगल को मिलने की छूट के गाइडलाइन का ये होटल संचालक ऐसा फायदा उठा रहे है की अब इन होटलों में बाहर से आए मुसाफिर कम मिलेंगे, लोकल प्रेमी युगल ज्यादा भरे रहते है। इन होटलों के कमरे में प्रेमिका की हत्या, मित्र की हत्या, शराब पार्टी समेत कई अनैतिक काम खुलेआम हो रही है। लेकिन अबतक प्रशासनिक अधिकारियों को इनपर कारवाई कैसे करें इसके लिए मंथन करना पड़ रहा है। बता दें की शुक्रवार को आदित्यपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ओयो होटलो में सरायकेला एसडीएम पारुल सिंह और डीएसपी चंदन वत्स के नेतृत्व में ताबड़तोड़ छापेमारी की गई। आदित्यपुर के आरआईटी मोड़ स्थित होटल सुभेक्छा, खरकई ब्रिज के पास स्थित होटल क्रिस्टल, शेरे पंजाब चौक के पास स्थित राय गेस्ट हाउस में एसडीओ के नेतृत्व में ताबड़तोड़ छापेमारी की गई। एसडीओ और डीएसपी ने होटल में आने वाले कपल के आधार कार्ड की जांच की। इस दौरान प्रेमी युगल को हिदायत देकर छोड़ दिया गया। वहीं ओयो होटल के संचालन के लिए आवश्यक गाइडलाइन का अनुपालन हो रहा है या नहीं इसकी जांच का निर्देश दिया गया है।

Advertisements
Advertisements

एसडीओ के छापेमारी से होटल संचालकों में हड़कंप

See also  महिलाओं के सम्मान में टुइलाडुंगरी में बन रहा भव्य पूजा पंडाल और प्रतिमा...

एसडीओ पारुल सिंह और डीएसपी चंदन वत्स के नेतृत्व में आदित्यपुर क्षेत्र में हुए ताबड़तोड़ छापेमारी से होटल संचालकों में हड़कंप है। आदित्यपुर के जिन होटलों में छापेमारी किया गया, वैसे सभी होटलों में प्रेमी युगल पाए गए। हैरत की बात है की अधिकतर लकड़ियां लोकल थी जो की अपने प्रेमी के साथ इन होटलों में कमरे लेकर रुकी हुई थी।

होटल सुबेक्छा में नाबालिग को कमरा कराया गया था उपलब्ध


आदित्यपुर का विवादित होटल जिसमे अबतक दो हत्या समेत चार मौत हो चुकी है, उसी होटल में गुरुवार को एक नौवीं की छात्रा के साथ एक युवक कमरा लेकर रुका हुआ था। होटल के सीसीटीवी कैमरे में भी छात्रा की तस्वीर कैद है, जिसमे सरकारी स्कूल का ड्रेस पहनी एक लड़की के साथ युवक इस होटल में आया था। लड़की के साथ आया युवक ने बताया की इस होटल में वह कई बार पहले भी आ चुका है।

एक एक घंटे के वसूलते है दो हजार रुपए


आदित्यपुर के इन होटलों में प्रेमी युगल को एक से तीन घंटे तक कमरा उपलब्ध कराया जा रहा है, जिसमे दो से तीन हजार रुपए होटल संचालक ले रहे है। आदित्यपुर के ओयो होटल प्रेमी युगल के आयाशी का अड्डा बन चुका है। दिन भर आवासीय कालोनी, बाजारों में स्थित इन होटलों प्रेमी युगल का आना लगा रहता है। जिसकी वजह आसपास के लोग काफी असहज महसूस कर रहे है।

गाइडलाइन का धज्जियां उड़ा रहे होटल संचालक


आदित्यपुर में ओयो होटल में ठहरने के नाम पर प्रेमी युगलों को कमरा उपलब्ध कराया जा रहा है। अपने माता पिता से छुपकर प्रेमी युगल इन होटलों में आकर अय्याशी करते है। हैरत की बात है की स्कूल और कॉलेज की छात्राएं यूनिफॉर्म में इन होटलों के कमरे में मिल रही है। जिससे स्पष्ट है की गाइड लाइन का उलंघन कर होटल संचालक प्रेमी युगल को कमरा उपलब्ध करवा रहे है।

Thanks for your Feedback!