आदित्यपुर के राम मंदिर परिसर में चल रहा था अश्लील डांस, कई युवक हिरासत में, पांच लड़कियां भी की गई रेस्कू , थाना के मौखिक आदेश से चल रहा था कार्यक्रम , एसडीएम पारुल सिंह के निर्देश पर हुई बड़ी कारवाई…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

आदित्यपुर :- आरआईटी थाना क्षेत्र के आदित्यपुर-2, राम मंदिर परिसर स्थित सामुदायिक भवन में शनिवार की रात स्थानीय युवकों द्वारा बार बालाओं के डांस का आयोजन किया गया, जिसको लेकर एसडीएम पारुल सिंह के निर्देश पर बड़ी कारवाई की गई है। यहां से पांच लड़कियों को पुलिस ने रेस्क्यू किया है, जबकि कई युवकों को हिरासत में भी लिया गया है। बताया जा रहा है की मंदिर परिसर में यह आयोजन बगैर किसी परमिशन के किया गया था, इस पूरे आयोजन में मंदिर कमिटी संदेह के घेरे में है। जानकारी के अनुसार एक पूजा कमिटी के द्वारा शनिवार की रात को यह कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस इस कार्यक्रम में पांच बार बालाओं को बुलाया गया, जो की अश्लील गानों की धुनों पर डांस कर रही थी। इस गुप्त कार्यक्रम को लेकर किसी प्रकार की अनुमति नहीं ली गई है। बताया जा रहा है की शनिवार की रात राम मंदिर के सामुदायिक भवन में क्षेत्र के छटे युवकों द्वारा एक कार्यक्रम का आयोजन किया है, जिसमे पांच बार बालाओं को बुलाकर मंदिर परिसर में नंगा नाच करवाया जा रहा है। इधर इस आयोजन को लेकर अब मंदिर कमिटी पर प्रश्न चिन्ह लग रहा है की आखिर इस तरह के आयोजन को लेकर सामुदायिक भवन की चाभी क्यों दी गई है। इधर ये मामले की जानकारी सरायकेला एसडीएम पारुल सिंह को मिलने के बाद आरआईटी पुलिस को कारवाई के आदेश दिए गए है।

Advertisements
Advertisements

मंदिर परिसर में बार बाला का डांस का कार्यक्रम शुरू होने के एक घंटे बाद नशे में धूत युवक हंगामा कर रहे थे, सूचना यह है की आर आई टी थानेदार से मौखिक आदेश लेकर कार्यक्रम शुरू किया गया था, हालांकि बाद में इसकी सूचना एसडीएम को मिली तब जाकर पुलिस हरकत में आई और कारवाई की गई। यहां नशे में धूत युवक मंदिर परिसर में जमकर हंगामा भी कर रहे थे।

See also  महिलाओं के सम्मान में टुइलाडुंगरी में बन रहा भव्य पूजा पंडाल और प्रतिमा...

सरायकेला एसडीएम पारुल सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी की मंदिर परिसर स्थित सामुदायिक भवन को अंदर से बंद कर कुछ लड़कियों का डांस करवाया जा रहा था। इस जानकारी के बाद यहां कारवाई की गई है, पांच लड़कियों को रेस्कु किया गया है, मौके से कुछ लोगो को हिरासत में लिया गया है। मामले में आयोजक पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे कारवाई की जाएगी।

Thanks for your Feedback!