आदित्यपुर थाने के थानेदार का निजी चालक का जुआ खेलते एक और विडियो हुआ वायरल, एसपी ने थाने के ड्राइवर होने की बात को नकारा लेकिन किसके आदेश पर थाने की गाड़ी चलाता है बबलू??? जल्द ही अवैध कारोबारियों की वर्दीधारी से सेटिंग की होगी पोस्टमार्टम…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

आदित्यपुर:- आदित्यपुर थानेदार राजन कुमार के निजी चालक बबलू वर्मा का जुआ खेलते एक और वीडियो वायरल हो रहा है। एक साथ दो वीडियो के वायरल होने से इस बात का अंदेशा लगाया जा रहा है कि चालक बबलू या तो जुआ का खिलाड़ी है या फिर अवैध धंधे को संरक्षण देने के लिए अड्डे पर जाया करता है। ज्ञात हो कि बीते कल लोक आलोक न्यूज ने एक रिपोर्ट प्रकाशित किया था जिसमें आदित्यपुर थानेदार के चालक के जुआ खेलते वीडियो वायरल होने की बात बताई गई थी। ज्ञात हो कि आदित्यपुर और आरआइटी थाना क्षेत्र में बड़े पैमाने पर लॉटरी जुआ का धंधा संचालित हो रहा है। विश्वासी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इन जुआरियों की मिली भगत कई वर्दीधारी और सफेदपोशो से भी है। जानकारी यह भी है कि थाना क्षेत्र में अवैध शराब के कारोबारी भी काफी सक्रिय हो गए है। जिसका खुलासा बहुत जल्द ही लोक आलोक न्यूज की ओर से किया जाएगा।

Advertisements
Advertisements

हालांकि वायरल वीडियो जिसमें आदित्यपुर थाना के थानेदार राजन के निजी चालक बबलु वर्मा खुद जुआ खेलते दिख रहा है। इस वायरल विडियों पर लोग जबरदस्त चर्चा कर रहे है । लोगो का कहना है कि पुलिस को पता होता है कि क्षेत्र में कहां कहां लॉटरी जुआ का अड्डा संचालित होता है बावजूद इसके कार्रवाई नहीं होती है और अब तो थाने के निजी चालक भी बड़े शान से जुआ अड्डों पर दांव लगाते वायरल विडियों में दिख रहे है। बता दें कि आदित्यपुर थाना क्षेत्र के मुस्लिम बस्ती, बास्को नगर, राममड़ैया बस्ती में पुलिस की मिली भगत से लॉटरी जुआ का धंधा संचालित हो रहा है। जबकि आरआइटी थाना क्षेत्र में रायडीह बस्ती और जनता रो हाउस इलाके में बड़े पैमाने पर जुआ का अड्डा संचालित हो रहा है।

See also  टाटा-कांड्रा मार्ग पर टैंकर ने बाइक सवार को लिया चपेट में, मौत

चालक बबलू के बारे में जब सरायकेला एसपी से बात की गई तो उन्होंने इस बात को नकारते हुए कहा कि बबलू थाने का चालक नहीं है। लेकिन सवाल यह खड़ा होता है कि अगर बबलू थाने का चालक नहीं है तो थाने की गाड़ी कैसे चलाता है। क्या आदित्यपुर थानेदार को भी इस बारे में जानकारी नहीं है?

Thanks for your Feedback!