इंडिया वर्सेज भारत को लेकर हो रही बहस पर जैकी श्रॉफ ने क्या कहा! G20 शिखर सम्मेलन के डिनर का इनविटेशन ‘भारत के राष्ट्रपति’ के नाम से भेजे जाने पर एक्टर ने किया रिएक्ट

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

देश में इस समय एक मुद्दा गरमाया हुआ है. वो है देश का एक ही नाम हो और वो नाम हो- भारत. इस मुद्दे पर हर जगह बहस छिड़ी हुई है. हर कोई अपनी राय रख रहा है. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री भी इस पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं हट रही है. पहले अमिताभ बच्चन का इस पर रिएक्शन आया था और अब जैकी श्रॉफ ने इस पर रिएक्ट किया है.

Advertisements
Advertisements

जी20 समिट 9-10 सितंबर को दिल्ली में होने जा रही है. इस समिट में कई सेलेब्स को डिनर के लिए इनवाइट किया गया है. उसमें से एक जैकी श्रॉफ भी हैं. जैकी श्रॉफ को राष्ट्रपति भवन में G20 शिखर सम्मेलन के डिनर का इनविटेशन ‘भारत के राष्ट्रपति’ के नाम से भेजे जाने पर एक्टर ने रिएक्ट किया है.

जैकी श्रॉफ ने किया रिएक्ट
मीडिया से बातचीत करते हुए जैकी श्रॉफ ने कहा-अगर भारत को भारत कहा जा रहा है तो यह कोई बुरी बात नहीं है. कोई ना चलो इंडिया है तो इंडिया है, भारत है तो भारत है. मेरा नाम जैकी है मुझे कोई जॉकी बोलता है कोई जेकी बोलता है. मेरे नाम को इतना तोड़ देते हैं लेकिन मैं नहीं बदलूंगा. हम कैसे बदलेंगे. नाम बदलेंगे हम थोड़ी बदलेंगे.

 

See also  आदित्यपुर स्थित श्रीनाथ कॉलेज ऑफ एजुकेशन में भूतपूर्व छात्रो के साथ एलुमनी एसोसिएशन की हुई बैठक

Thanks for your Feedback!

You may have missed