सरायकेला : आरआईटी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, रामदाना मेटल्स के मालिक से पचास लाख रंगदारी मांगने में शामिल कुख्यात राजा सहित तीन अपराधकर्मी गिरफ्तार, हथियार और जिंदा कारतूस बरामद, बोले “एसपी” पुलिस के लिए एक बड़ी कामयाबी, “देखें.video….

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

सरायकेला : जिले के आरआईटी थाना पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. जहां गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने चार कुख्यात अपराध कर्मियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. जिन्हें शुक्रवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

Advertisements
Advertisements

देखें video….

पुलिस की गिरफ्त में आए अपराध कर्मियों का नाम राजा सिंह उर्फ पगला, गुरु प्रसाद महतो, प्रकाश गोप उर्फ छोटू गोप एवं राहुल सिंह बताया जा रहा है. पुलिस ने उनके पास से एक देसी कट्टा, एक देशी पिस्तौल, चार जिंदा कारतूस, एक हीरो होंडा मोटरसाइकिल और चार मोबाइल बरामद किए हैं.

 

इस संबंध में जानकारी देते हुए एसपी डॉ बिमल कुमार ने बताया कि बीते 19 अगस्त को आदित्यपुर इंडस्ट्रियल एरिया फेज एक स्थित रामदाना मेटल्स प्राइवेट लिमिटेड के मालिक अर्जुन महतो से 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई थी. उन्होंने बताया कि अपराधकर्मी राजा सिंह उर्फ राजू ने उक्त मामले में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है. उन्होंने बताया कि इसके लिए राजा ने राहुल एवं प्रकाश गोप उर्फ छोटू को सुपारी दी थी.

 

बता दें बीते 19 अगस्त को अपराधियों ने कंपनी के गेट पर अर्जुन महतो को टारगेट कर फायरिंग भी किया था, मगर गोली नहीं चली थी. इसके बाद अर्जुन महतो के लिखित आवेदन पर मामला दर्ज किया गया था. अनुसंधान के क्रम में शुक्रवार की शाम बंतानगर से अपराध की योजना बनाते चारों को गिरफ्तार किया गया है. चारों ने अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है. चारों को पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है.

 

See also  आदित्यपुर: एसडीओ के आदेश पर बिल्डर के कब्जे से अंचल की टीम ने मुक्त कराया जमीन, जमीन मालिक को दिलाया कब्जा

एसपी ने बताया कि गिरफ्त में आए चारों अपराध कर्मियों का पूर्व से आपराधिक इतिहास रहा है. इनके खिलाफ जमशेदपुर एवं सरायकेला के अलग- अलग थानों में कई मामले दर्ज हैं. उन्होंने पुलिस के लिए इसे एक बड़ी कामयाबी बताया है.

 

बाईट-

डॉ. बिमल कुमार (एसपी- सरायकेला- खरसावां)

Thanks for your Feedback!

You may have missed