आदित्यपुर : सड़क पर गिरे मछली को लूट रहे लोगो को बचाने में डम्पर और 407 में टक्कर….

0
Advertisements
Advertisements

Adityapur : सरायकेला जिला के टाटा कांड्रा मुख्य मार्ग पर बुधवार की अहले सुबह 5.20 बजे पर एक बड़ी दुर्घटना होने से बच गई. आदित्यपुर आकाशवाणी चौक पर एक वाहन से गिरे मछली को कुछ लोग लूटने में लगे थे, तभी कांड्रा की ओर से आ रहा डम्पर मछली लूटने वालों को बचाने की कोशिश कर रहा था. इतने में पीछे से आ रहा एक अनियंत्रित 407 ट्रक ने डम्पर में पीछे से ठोक दिया. इससे दोनों वाहन डिवाइडर से जा टकराये.

Advertisements
Advertisements

 

इस दुर्घटना में 407 ट्रक को अधिक क्षतिग्रस्त हो गया है. दुर्घटना के बाद आदित्यपुर पुलिस मौके पर पहुंची और सड़क दुर्घटना में क्षतिग्रस्त वाहनों को हटाने में जुट गई. आदित्यपुर थाना के एएसआई मो.खलील ने बताया कि घटना सुबह 5 बजकर 20 मिनट की है. इस घटना में दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हुए हैं. 407 वाहन के ड्राइवर को हल्की चोट लगी है, जिसे इलाज के लिए आदित्यपुर पुलिस ने एमजीएम अस्पताल भेज दिया. घायल चालक का नाम रामजी साहू है. वहीं डम्पर का चालक मौके से फरार हो गया है. आदित्यपुर पुलिस क्रेन के मदद से दोनों वाहन को सड़क से हटवाया गया है. करीब एक घन्टे मसक्कत के बाद मुख्य मार्ग पर यातायात सामान्य हो पाया गया.

See also  आवास योजना के तहत लाभुको को लाभ पहुंचाने के उद्देश्य से नगर निगम कल लगाएगा लोन मेला, इन डॉक्यूमेंट्स के साथ पहुंचे लाभुक...

Thanks for your Feedback!

You may have missed