डीआईजी के एक्शन के बाद सरायकेला जिले में एसपी समेत कई अधिकारियों की नींद खुली, तिरुलडीह बालू घाट का कुकडु सीओ ने लिया जायजा,फिर से कराई अबैध बालू की मापी…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

तिरुलडीह:- कोल्हान डीआईजी के एक्शन में आते ही सरायकेला क्षेत्र में खलबली मची हुई है।इधर बीते दिन डीआईजी के चांडिल थाना क्षेत्र में एक्टिव होने के बाद सरायकेला एसपी आनंद प्रकाश की भी नींद खुल गई है। जिन्होंने कल सरायकेला क्षेत्र के जार्गोडीह घाट में छापा मारकर बालू लदे कई हाइवा को भी पकड़ा था। हालांकि मीडिया से बात करने के दौरान एसपी ने इसे औचक निरीक्षण बताया।

Advertisements
Advertisements

वही आज चांडिल के तिरुलडीह थाना क्षेत्र के तिरुलडीह थाना प्रभारी व कुकडु सीओ दल बल के साथ तिरुलडीह स्वर्णरेखा नदी के किनारे बने अबैध घाट का जायजा लिया। सीओ ने बताया कि पूर्व जब्त अबैध बालू का फिर से नापी किया जा रहा है। अभी भी अबैध बालू डंप में ट्रैक्टर व बडे गाड़ी के चक्के का निशान है जिससे साफ प्रतीत होता है कि वहां अभी भी बालू उठाव व भंडारण रात की अंधेरी में होता है।वही डंप के पश्चिम साइड में नया भंडारण किया गया है ।जब पत्रकार ने उन्हें पूछा कि वर्तमान में भी अबैध डंप में गाड़ी घुसने का निशान है तो उन्होंने कहा कि इसकी जानकारी उन्हें नही है। इधर खबर सुनते ही बालू माफियाओं में हड़कंप मच गई ,लोग इधर उधर कानाफूसी करने लगे। हालांकि एक्शन तो चालू हो गया है अब देखना होगा कि अबैध बालू कारोवार पर करवाई क्या हो रही है ।

See also  पश्चिमी सिंहभूम के एएसआई ने खुद को गोली मारी, मौत

Thanks for your Feedback!

You may have missed