आदित्यपुर: अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस ने चलाया एंटी क्राइम चेकिंग, कई गाड़ियों के उतरे ब्लैक फिल्म, काली फिल्म लगाकर बेखौफ घूम रहे हैं वाहन धारी हो जाएं सावधान: राजन कुमार….

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Adityapur: सरायकेला जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय में बुलाए गए क्राइम मिटिंग में जिले में बढ़ रहे अपराध को रोकने को लेकर जिले के एसपी द्वारा सभी थाना प्रभारी को सख्त निर्देश दिया गया.

Advertisements
Advertisements

 

 

वही एसपी के निर्देश के बाद एक्शन में आए आदित्यपुर थाना प्रभारी राजन कुमार ने देर शाम टाटा कांड्रा मुख्य सड़क पर एंटी क्राइम चेकिंग अभियान चलाया. एक ओर जहां चेकिंग के दौरान गाडियों की तलाशी ली गई वहीं लक्जरी गाड़ियों से काली फिल्म को हटाया गया.

 

 

बता दे थाना प्रभारी राजन कुमार के नेतृत्व में चल रहे इस अभियान के दौरान राजनीतिक झंडे लगे लक्जरी गाड़ियों को भी नही छोड़ा गया, थाना प्रभारी द्वारा उन्हें हिदायत दी गई कि अपनी गाड़ियों से झंडा निकाल लें अन्यथा कानूनी कार्रवाई की जा सकती है. थाना प्रभारी राजन कुमार ने बताया कि एसपी साहब के निर्देश पर अपराध को रोकने हेतू काले शीशे वाले वाहनों पर कार्रवाई किया जा रहा है. जमशेदपुर में लगातार बढ़ रहे अपराध को रोकने के लिए जमशेदपुर की ओर से आनेवाली गाडियों को रोककर तलाशी ली जा रही है. साथ ही आदित्यपुर में भी अब वाहनों में काले शीशे अथवा काली फिल्म लगाकर बेखौफ घूम रहे वाहन धारियों को चेतावनी देते हुए काली फिल्म निकलवा रहे हैं. उन्होंने बताया कि बस, ट्रक, कार, जीप आदि में काले ग्लास या काली फिल्म लगाना गैर कानूनी है.

 

 

बावजूद कई लोग वाहनों पर काली फिल्म लगाकर घूम रहे हैं. आने वाले दिनों में ऐसे वाहनों के खिलाफ आदित्यपुर पुलिस मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्रवाई कर जुमार्ना वसूलेगी. प्रशासन द्वारा काला शीशा पर प्रतिबंध लगाया गया है. बावजूद सड़क पर काला शीशा लगे वाहन सड़कों पे सरपट दौड़ रहे हैं. सरायकेला जिला में सुरक्षा के मद्देनजर होने वाले अपराध को रोकने काले शीशे वाले वाहनों पर कार्रवाई किया जा रहा है. काले शीशे लगे वाहनों से हत्या और अपहरण समेत कई तरह के वारदातों को अंजाम दिया जा सकता है. आपराधिक चरित्र वाले लोग अपनी पहचान छिपाने के लिए भी ऐसे वाहनों का उपयोग करते हैं.

Thanks for your Feedback!

You may have missed