मां के साथ चाय बेच रही पायल का पता नहीं, मोबाइल बता रहा स्वीच ऑफ

0
Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर : मां के साथ चाय बेचनेवाली कदमा रामजनम नगर की रहनेवाली पायल (22) के लापता होने के छह माह बाद भी उसका कुछ भी पता नहीं चल सका है. पायल के लापता होने के बाद परिवार के लोग खासा परेशान हैं. परिजनों ने घटना की लिखित शिकायत भी थाने पर जाकर की है, बावजूद पायल का कुछ भी पता नहीं चला रहा है. परिवार के लोगों को समझ में नहीं रहा है कि आखिर वह बिना बताये हुये कहां गयी होगी.

Advertisements
Advertisements

मोबाइल बता रहा स्वीच ऑफ

पायल के पास जो मोबाइल फोन था वह घटना के बाद से ही स्वीच ऑफ बता रहा है. परिवार के लोग बार-बार उस नंबर पर फोन लगाते हैं, लेकिन वह बंद बताता है. पुलिस का कहना है कि परिवार के लोगों ने जो नंबर उपलब्ध करवाया है उसे ट्रैक पर लगा दिया गया है. मोबाइल चालू होते ही लोकेशन मिल सकता है.

पायल के अलावा दूसरा संतान नहीं

पायल के बारे में परिवार के लोगों का कहना है कि उसका और कोई दूसरा संतान नहीं है. बेटी ही जीने का सहारा थी, लेकिन अब वह भी लापता हो गयी है. परेशान होकर परिवार के लोग बार-बार बिष्टूपुर थाने पर पहुंच जाते हैं.

मोदी पार्क के पास लगाती थी चाय की दुकान

पायल के परिवार के लोग मोदी पार्क के पास अपनी चाय की दुकान लगाते थे. मां और बेटी दोनों ही 11 दिसंबर की शाम को चाय की दुकान पर थे. इस बीच ही पायल अचानक से लापता हो गयी थी. घटना के दिन वह काफी लेट तक बेटी के आने की प्रतीक्षा करती रही, लेकिन बेटी नहीं लौटी. इसके बाद मां घटना की शिकायत करने बिष्टूपुर थाने पर पहुंची थी.

Thanks for your Feedback!

You may have missed