मॉडलिंग कोर्स के नाम पर मॉडल से दुष्कर्म, न्यूड फोटो किया वायरल

0
Advertisements
Advertisements

रांची : भागलपुर की रहनेवाली मॉडल ने रांची में मॉडलिंग कंपनी चलानेवाले संचालक के खिलाफ जबरन दुष्कर्म करने का भी आरोप लगाया है. इसका खुलासा खुद पुलिस ने किया है. पुलिस को दिये गये बयान में मॉडल ने कहा है कि सबसे पहले आरोपी तनवीर खान ने उसके साथ स्टूडियो के भीतर दुष्कर्म किया था. घटना होली के समय की है. तब उसके कोल्डड्रिंक्स में नशीला पदार्थ मिला दिया गया था. इसके बाद तनवीर मॉडल को कमरे में लेकर गया था और जबरन दुष्कर्म किया था.

Advertisements
Advertisements

बैंकॉक में भी किया दुष्कर्म
मॉडल का आरोप है कि एक बार तनवीर उसे शूट करने का बहाना बनाकर बैंकॉक लेकर गया था. वहां पर भी उसने जबरन दुष्कर्म किया था. यह मामला तब थाने में भी पहुंचा था. तब तनवीर ने लिखित दिया था कि वह आगे से उसे परेशान नहीं करेगा. इसके बाद मॉडल ने अपनी शिकायत को वापस ले लिया था.

15 दिनों का कोर्स कभी समाप्त ही नहीं हुआ

बकौल मॉडल का कहना है कि वर्ष 2020 में उसने बीकॉम सेकेंड ईयर की पढ़ाई के दौरान मॉडलिंग की जानकारी लेनी शुरू की थी. इस बीच ही पता चला था कि रांची में यश मॉडल संस्थान है. संस्थान से जानकारी लेने पर पता चला कि 10 हजार रुपये में 15 दिन का वर्कशाप कराया जाता है. साल 2021 में 6 जनवरी को रांची पहुंची थी. कोचिंग में हॉस्टल की भी सुविधा थी. पहले से ही यहां पर दर्जन भर लड़कियां वर्कशॉप कर रही थी. 15 दिनों का वर्कशॉप समाप्त ही नहीं हुआ.

See also  मंत्री बना गुप्ता से मिले पुरेंद्र, जमशेदपुरवासियों को 632 बेड के नए एमजीएम अस्पताल और मानगोवासियों को जाम से निजात दिलाने हेतु फ्लाईओवर ब्रिज की सौगात पर दिया बधाई...

होली के बाद साथ काम करने के लिये बुलाया

मॉडल का कहना है कि होली में वह अपने घर भागलपुर चली गयी थी. इसके बाद तनवीर ने उसे यह कहकर जबरन बुलाया कि वह उसके साथ में काम कर सकती है. 15 अप्रैल 2023 को वह रांची आ गयी थी. यहां पर तनवीर ने उसके साथ स्टूडियो में ही जबरन दुष्कर्म किया. इसके बाद ही न्यूड फोटो वायरल कर दिया.

दोषी बचेगा नहीं – एसएसपी

पूरे प्रकरण में एसएसपी कमल किशोर का कहना है कि मामले की जांच शुरू कर दी गयी है. घटना का आरोपी किसी भी सूरत में बचेगा नहीं. मॉडल की शिकायत पर मुंबई पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर रांची रेफर कर दिया है. घटना के संबंध में गोन्दा थाना क्षेत्र में मामला दर्ज कराया गया है.

Thanks for your Feedback!

You may have missed