जमशेदपुर को-ऑपरेटिव काॅलेज में एंटी रैगिंग सेल, वीमेन सेल तथा ग्रीवान्स रिड्रेसल सेल के द्वारा संयुक्त रूप से छात्र-छात्राओं के लिए किया गया जागरूकता कार्यक्रम आयोजित 

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर: जमशेदपुर को-ऑपरेटिव काॅलेज, जमशेदपुर के स्वामी विवेकानंद सभागार में एंटी रैगिंग सेल, वीमेन सेल तथा ग्रीवान्स रिड्रेसल सेल ने संयुक्त रूप से छात्र-छात्राओं के लिए जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया। कार्यक्रम की शुरूआत एंटी रैगिंग सेल के समन्वयक डाॅ0 प्रभात कुमार सिंह ने महाविद्यालय परिसर में बच्चों के क्या कर्तव्य और अधिकार है, उसकी विस्तृत चर्चा की।

Advertisements
Advertisements

वहीं वीमेन्स सेल की समन्वयिका डाॅ0 स्वाति सोरेन ने उपस्थित छात्राओं को अपने सम्बोधन में Capacity Building पर जोर दिया। उन्होंने बताया कि छात्राओं को यदि कोई भी परेशानी होती है तो वे शिक्षकों से मिले और अपनी बात पहुँचाए। महाविद्यालय ग्रीवान्स रिड्रेसल सेल की समन्वयिका डाॅ0 अंतरा कुमारी ने उपस्थित छात्र-छात्राओं को बताया कि किसी भी तरह का ग्रीवांस हो तो वे आवेदन या मेल के माध्यम से उन तक पहुँचाए। कक्षा, संसाधन आदि से संबंधित ग्रीवांस या सुझाव भी दे सकते हैं। कार्यक्रम में प्रभारी प्राचार्य डाॅ0 नीता सिन्हा, अंग्रेजी विभागाध्यक्ष डाॅ0 सुनीता सहाय, बॉटनी विभागाध्यक्ष श्री ब्रजेश कुमार, मनोविज्ञान विभागाध्यक्ष डाॅ0 दुर्गा तामसोय आदि शिक्षक उपस्थित थे। धन्यवाद ज्ञापन अशोक कुमार रवानी ने दिया। कार्यक्रम में विभिन्न विभागों के विद्यार्थी उपस्थित रहे।

See also  साईं सरस्वती इंग्लिश स्कूल में काव्य प्रतियोगिता और दुर्गा स्तुति का भव्य आयोजन

Thanks for your Feedback!

You may have missed