आदित्यपुर: टाटा कांड्रा मुख्य मार्ग के गम्हरिया बिको मोड़ से लेकर उषा मार्टिन मोड़ तक सभी स्ट्रीट लाइट खराब: पुरेंद्र..

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

आदित्यपुर: सरायकेला जिला के टाटा- कांड्रा मुख्य मार्ग के गम्हरिया स्थित बिको मोड़ से लेकर उषा मार्टिन मोड़ तक मुख्य मार्ग एवं सर्विस रोड में लगे लगभग सभी स्ट्रीट लाइट फिलहाल खराब है.

Advertisements
Advertisements

 

बीते रात टाटा कांड्रा मुख्य मार्ग के गम्हरिया क्षेत्र के निरीक्षण के दौरान यह पाया गया कि मुख्य मार्ग एवं सर्विस रोड में लगे लगभग 250 स्ट्रीट लाइट में से 222 स्ट्रीट लाइट बंद पड़ा हुआ है.

इस संबंध में गम्हरिया क्षेत्र के समाजसेवी एस एन मिश्रा ने आदित्यपुर नगर परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष पुरेंद्र नारायण सिंह को जानकारी देते हुए स्ट्रीट लाइट को ठीक कराने हेतु पहल करने का अनुरोध किया. गम्हरिया क्षेत्र के लोगों ने पुरेंद्र नारायण सिंह को बताया की स्ट्रीट लाइट बंद होने के कारण आए दिन लोग सड़क दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं.

 

पुरेंद्र नारायण सिंह ने त्वरित कार्रवाई करते हुए जेआरडीसीएल के अधिकारी सत्या प्रमोद से गम्हरिया स्थित टाटा कांड्रा मुख्य मार्ग के स्ट्रीट लाइट को शीघ्र चालू करने का अनुरोध किया. जेआरडीसीएल के सत्या प्रमोद ने बताया कि गम्हरिया क्षेत्र में स्ट्रीट लाइट हेतु तीन ट्रांसफार्मर लगा हुआ है जिसमें घोड़ाबाबा चौक एवं दुर्गा पूजा मैदान के निकट का ट्रांसफार्मर खराब हो जाने के कारण स्ट्रीट लाइट नहीं जल पा रहा है. सत्या प्रमोद ने बताया कि विद्युत कनीय अभियंता से शीघ्र ट्रांसफार्मर मरम्मत किए जाने का अनुरोध किया गया है. एक-दो दिनों में ट्रांसफार्मर ठीक हो जाएगा और लगभग सभी स्ट्रीट लाइट जलाने की कोशिश की जाएगी.

Thanks for your Feedback!

You may have missed