राज्य के कई जिले में खोल खाता रखा है 27 खाता ऑपरेट करनेवाला जसवीर, जांच में कई तथ्य उभरकर आ रहे हैं सामने

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर : अकेले ही 27 खाता ऑपरेट करनेवाला जसवीर उर्फ जसप्रीत सिंह सिदगोड़ा थाना क्षेत्र के विजयनगर का रहनेवाला है. उसे साकची पुलिस ने 4 अप्रैल 2023 को ही गिरफ्तार कर जेल भेजा था. फिलहाल वह जेल में है, लेकिन उसकी फाइल अभी बंद नहीं हुई है. इसकी जांच अभी चल रही है. यह जांच सिर्फ पूर्वी सिंहभूम जिले में ही नहीं बल्कि कई जिले में चल रही है.

Advertisements
Advertisements

केवाइसी नहीं किया है अपडेट

आज-कल बैंक खाते में अगर केवाइसी अपडेट नहीं किया गया है तो खाता से रुपये निकासी पर भी रोक लगा दी जाती है, लेकिन जसवीर के साथ ऐसा नहीं होता है. वह खाते को खुद ऑपरेट करता है. जांच में इस तरह की बातें सामने आ रही है.

10 माह पहले साकची थाने में दर्ज कराया गया था मामला

जसवीर के खिलाफ 12 जुलाई 2022 को धोखाधड़ी करने का एक मामला साकची थाने में दर्ज कराया गया था. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी को 4 अप्रैल 2023 को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. छापेमारी के दौरान उसके पास से पुलिस ने कुल 27 बैंकों का अलग-अलग खाता बरामद किया था. अब उन खाते की जांच पुलिस कर रही है.

आदित्यपुर बैंक ऑफ इंडिया में है तीन खाता

पुलिस ने जांच में पाया है कि जसवीर ने आदित्यपुर स्थित बैंक ऑफ इंडिया में तीन खाता खोल रखा है. सभी खाता अलग-अलग नाम से खोला गया है. इसमें फोटो किसी और का लगा हुआ है. आखिर खाता धारक कौन हैं और उसका खाता जसवीर के पास कैसे आया. इसकी जांच पुलिस कर रही है. मामले में पुलिस जल्द ही बड़ा खुलासा कर सकती है.

See also  मंत्री बना गुप्ता से मिले पुरेंद्र, जमशेदपुरवासियों को 632 बेड के नए एमजीएम अस्पताल और मानगोवासियों को जाम से निजात दिलाने हेतु फ्लाईओवर ब्रिज की सौगात पर दिया बधाई...

 

 

Thanks for your Feedback!

You may have missed