ड्यूटी के दौरान पुलिस के जवान को अचानक चक्कर आने से जा गिरे मालगाड़ी के नीचे

0
Advertisements
Advertisements

आगरा स्टेशन पर प्लेटफार्म ड्यूटी के दौरान एक पुलिस के जवान को अचानक से चक्कर आया और वह गोल-गोल घुमने के बाद मालगाड़ी के नीचे आ गया. इसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो ही घटना की कहानी बयान कर रहा है. प्लेटफार्म से एक मालगाड़ी गुजर रही है. ठीक 8 फुट की दूरी पर एक जवान खड़ा होकर ड्यूटी कर रहा है.

Advertisements
Advertisements

दो बार गोल घुमा और आ गया ट्रेन के नीचे

मालगाड़ी जब प्लेटफार्म से गुजर रही थी, तब जवान को ड्यूटी करते हुये देखा जा रहा है. काफी देर तक ड्यूटी करने के बाद जवान अचानक से गोल घुमता है. दो बार लगातार वह गोल घुमता है और अनियंत्रित होकर रेलवे ट्रैक के नीचे चला जाता है.

घटना देख दौड़ पड़ते हैं प्लेटफार्म के यात्री

पुलिस जवान का ट्रैक के नीचे आ जाने की घटना देखने के बाद प्लेटफार्म के यात्री उनकी तरफ दौड़ पड़ते हैं. जिस तरह से रेल यात्री मालगाड़ी के पीछे दौड़ रहे थे उससे ऐसा लग रहा था कि जवान को मालगाड़ी घसीटकर आगे की तरफ लेकर चली गयी.

जवान का क्या हुआ किसी को पता नहीं

आखिर आगरा की वायरल वीडियो से यह पता नहीं चल सका है कि जवान जीवित है या ट्रेन की चपेट में आ गया है. इसकी जानकारी के लिये वीडियो भेजने वाले से इसकी विस्तृत जानकारी ली गयी. इसपर पता चला कि एक साल पहले की वीडियो वायरल किया गया है. वैसे यह वायरल वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है.

Thanks for your Feedback!

You may have missed