स्वास्थ मंत्री बन्ना गुप्ता अपने पावर और पैसे का दुरुपयोग कर मामला का कर रहे हैं लीपापोती,सरकार मंत्री और महिला का कराएं नारको टेस्ट – विकास सिंह

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर :- झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के वायरल विडियो के मामले में तूल पकड़ते जा रहा है। भाजपा नेता विकास सिंह ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा खुद के लगे दामन के दाग को धोने के लिए स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता पावर और पैसे का दुरुपयोग कर मामले की लीपापोती करवा रहे हैं । लेकिन यह दाग काजल से भी ज्यादा काली है मंत्री जितना ज्यादा इससे बचने का प्रयास करेंगे उतना ज्यादा पूरे बदन में कालिख लगते चले जाएगी। विकास सिंह ने कहा कि जिस महिला ने वीडियो के माध्यम से अपनी सफाई देते हुए कहा है की वें बन्ना गुप्ता को नहीं जानती है अगर यह वही महिला है जिसका अश्लील वीडियो वायरल हुआ है तो महिला को सर्वप्रथम वह मोबाइल एसएसपी को जा कर देना चाहिए और उन्हें मामले की जांच कर न्याय दिलाने की बात करनी चाहिए । महिला जब वीडियो के माध्यम से अपनी बातें को रख रही थी तो महिला पूरी तरह डरी हुई थी उसके हाथ और पूरा शरीर डर से कांप रहे थे ऐसा लग रहा था कि वह भारी दबाव में अपना बयान दे रही है । महिला ने वीडियो कहां बनाया यह भी एक जांच का विषय है। जो बातें महिला बता रही है, वह बातें कहलवाना एक मंत्री और पैसे वाले आदमी के लिए बहुत आसान और सरल काम है । महिला को सीधे अपना मोबाइल लेकर एसएसपी के पास जाना चाहिए और मामले की निष्पक्ष जांच की मांग करना चाहिए । वीडियो में देखा जा सकता है, महिला इतनी डरी हुई है कि उसकी आवाज नहीं निकल रही है, हाथ कांप रहे हैं ।
सबसे पहले महिला का वीडियो बन्ना गुप्ता के मीडिया व्हाट्सएप ग्रुप में आया। मामला हास्यपद है महिला बोल रही है कि मैं बन्ना गुप्ता को जानती नहीं हूं और पहला वीडियो उन्हीं के व्हाट्सएप ग्रुप में आ रहा है । मैं राज्य सरकार से मांग करता हूं कि पूरे देश में झारखंड राज्य सरकार का साख गिर गया है सरकार की छवि धूमिल हो गई है । छवि सुधारने के लिए मुख्यमंत्री जी को स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता एवं उस महिला का नारको टेस्ट करवाना चाहिए जिससे दूध का दूध पानी का पानी हो जाए ।

Advertisements
Advertisements

Thanks for your Feedback!

You may have missed