एसएसपी ने की एप की लांचिंग, अब मोबाइल गुम होने पर थाना जाने की जरूरत नहीं ,अबतक बांटे गये 1200 मोबाइल

0
Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर : पूर्वी सिंहभूम जिले में रहनेवाले लोगों को अब मोबाइल गुम होने पर थाने में शिकायत लेकर जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी. इसके लिये गुरुवार को एक एप की लांचिंग एसएसपी प्रभात कुमार की ओर से बिष्टुपुर पुलिस सभागार में की गयी है. पुलिस सभागार में गुम हुये मोबाइल को बरामद करने के बाद इसका वितरण मोबाइल मालिकों के बीच करने के लिये समारोह का आयोजन किया गया था.

Advertisements
Advertisements

एप के लिये हेल्पलाइन नंबर जारी

एप डाउनलोड करने के लिये एसएसपी प्रभात कुमार ने हेल्पलाइन नंबर 9006123444 भी जारी किया है. इस नंबर पर फोन करते ही एप की डिटेल जानकारी मिलेगी. इसके बाद आसानी से मामला दर्ज हो जायेगा. मामला दर्ज होने के बाद मोबाइल की बरामदगी होते ही मोबाइल मालिक को फोन कर इसकी जानकारी दे दी जायेगी और फिर मोबाइल भी वापस कर दिया जायेगा.

वितरित किये गये 157 मोबाइल

गुरुवार को आयोजित समारोह में कुल 157 मोबाइल वितरित किये गये. मौके पर एसएसपी ने कह कि वर्ष 2022 में 3000 से भी ज्यादा मोबाइल गुम हुये थे. इसका मूल्य 30 करोड़ रुपये के आस-पास है, लेकिन गुम हुये 1200 मोबाइल बरामद कर उसका वितरण भी कर दिया गया है. इसके पहले साकची और घाटशिला थाने पर भी मोबाइल वितरण के लिये कैंप लगाया गया था.

See also  झारखंड में बड़ा हादसा टला: रेल लाइन पर गिरी चट्टान, बाल-बाल बचे अधिकारी और रेलकर्मी; वंदे भारत एक्सप्रेस को किया गया डायवर्ट...

Thanks for your Feedback!

You may have missed