गोविंदपुर में हमला कर पिता-पुत्र को किया घायल

0
Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर : गोविंदपुर थाना क्षेत्र के पटेलनगर रोड नंबर एक के रहनेवाले मोहन लाल और उनके बेटे साहिल कुमार पर मंगलवार की दोपहर डंडा से हमला कर भोला बगान का किशन कुमार ने गंभीर रूप से घायल कर दिया. घटना के बाद दोनों को इलाज के लिये एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अस्पताल आने के पहले दोनों घायल गोविंदपुर थाने पर ही पहुंच गये थे.

Advertisements
Advertisements

चेसिस बाहर भिजवाने का काम करते हैं मोहन लाल

मोहन लाल ने बताया कि वे चेसिस बाहर भिजवाने का काम करते हैं. मोहन लाल का बेटा पिछले चार सालों से इस काम में उनकी मदद करता है. मंगलवार को लाफार्ज सीमेंट गोविंदपुर में वे खड़े होकर गाड़ी को भिजवाने का काम कर रहे थे. इस बीच ही किशन पहुंच गया और गाड़ी देने के लिये कहा. तब मोहन लाल अपने बेटे साहिल से मोबाइल पर बात कर रहे थे. थोड़ी देर में साहिल भी वहां पर पहुंच गया था. इसपर किशन ने पिता-पुत्र पर डंडे से हमला कर दिया. घटना में दोनों का सिर फूट गया है.

दो माह पहले भी हुआ था किशन से विवाद

मोहन लाल का कदमा है दो माह पहले भी किशन के साथ उनका विवाद हुआ था. किशन नशे का आदि है. इस कारण से वे चेसिस देकर कोई रिस्क लेना नहीं चाहते हैं. पहले भी वह मारपीट कर चुकी है. मंगलवार को मामला ज्यादा बढ़ जाने के कारण घटना की जानकारी पुलिस को भी दी गयी है.

Thanks for your Feedback!

You may have missed