आइएमए ने रैली निकाल कर की झारखंड सरकार के आदेश की अवहेलना, चर्चा में है आइएमए की गतिविधियां…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर :- झारखंड के शिक्षामंत्री जगरनाथ महतो के निधन पर गुरुवार और रविवार को दो दिवसीय राजकीय शोक की घोषणा की थी, लेकिन जमशेदपुर में आइएमए की ओर से विश्व स्वास्थ्य दिवस पर रैली निकालकर सरकार के आदेश की अवहेलना कर दी गयी है. रैली कीनन स्टेडियम से निकाली गयी थी और शहर के बिष्टूपुर में घुमाया गया. मौके पर खुद आइएमए के अध्यक्ष डॉ. जीसी माझी मौजूद थे. रैली में बड़ी संख्या में सरकारी डॉक्टर भी शामिल हुये.

Advertisements
Advertisements

चर्चा में है आइएमए की गतिविधियां

शुक्रवार को आइएमए की ओर से निकाली गयी रैली पूरे शहर में ही चर्चा की विषय बना हुआ है. आखिर लोग पूछ रहे हैं कि आइएमए को क्या दो दिवसीय राजकीय शोक की जानकारी नहीं थी. इस तरह के कई सवाल लोग कर रहे हैं. पूरे राज्य की बात करें तो और किसी भी जिले से विश्व स्वास्थ्य दिवस पर रैली निकाले जाने की सूचना नहीं मिली है.
अधिवक्ता सुधीर कुमार पप्पू ने भी की आलोचना
आइएमए की ओर से निकाली गयी रैली पर अधिवक्ता सुधीर कुमार पप्पू ने आलोचना की है. उन्होंने कहा कि जब सरकार की ओर से दो दिन का राजकीय शोक घोषित कर दिया गया है तब रैली निकालकर सरकारी आदेश की अवहेलना नहीं करनी चाहिये थी.

डॉ. जीसी माझी, अध्यक्ष, आइएमए, पूर्वी सिंहभूम ने कहा कि आइएमए के हेडक्वार्टर से निर्देश मिलने के कारण रैली निकाली गयी थी. आइएमए की ओर से राज्य के शिक्षामंत्री के निधन पर गुरुवार को ही शोक दिवस मनाया गया था. शुक्रवार की रात आइएमए कार्यालय में रात्रि भोज का भी आयोजन किया गया है. इस कार्यक्रम के लिये जिले के सिविल सर्जन डॉ. जुझार माझी को भी आमंत्रित किया गया है.

Thanks for your Feedback!

You may have missed