आर.आई.टी पुलिस ने चेकिंग के दौरान चोरी की गई स्कूटी समेत चोर को किया गिरफ्तार, प्रभारी ने कहा…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

आदित्यपुर: सरायकेला जिला के आरआईटी थाने में महिला रेलकर्मी राधिका राम द्वारा अपने सहकर्मी राधेश्याम एवं उनकी पत्नी पर केस उठाने के नाम पर स्कूटी छीनने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था. जिस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू की.

Advertisements
Advertisements

 

 

इसी कड़ी में मंगलवार की शाम थाना क्षेत्र के रोड़ नं 32 में वाहन जांच के दौरान स्कूटी पर सवार दो युवक पुलिस को देख भागने लगे जिसे थाना प्रभारी सागर लाल महथा एवं अन्य पुलिस बलों द्वारा खदेड़ कर दबोचा गया. पूछताछ के क्रम में एक युवक ने अपना नाम इंदर उर्फ लंगड़ा बताया जो खुद को बनतानगर का रहने वाला बताया, जबकि दूसरे युवक ने अपना नाम रतन नाग बताया जो खुद को रायडीह बस्ती का रहने वाला बताया. पुलिस ने वाहन से संबंधित कागजात की मांग की. जिस पर दोनों दिखा पाने में असमर्थ रहे. सख्ती से पूछताछ करने पर दोनों ने स्कूटी को रेलवे कॉलोनी से चोरी करने की बात कही. जांच के क्रम में पाया गया कि चोरी हुई स्कूटी शिकायतकर्ता राधिका राम की है.

 

वही थाना प्रभारी सागर लाल महथा ने बताया कि दोनों युवकों ने पूछताछ के क्रम में बताया कि रेलवे कॉलोनी स्थित राधिका राम के घर के बाहर स्कूटी में चाबी लगी हुई थी. जिसे दोनों अपने साथ ले गए थे और उसे बेचने की फिराक में थे. इसी दौरान वाहन चेकिंग के क्रम में दोनों युवक पुलिस के हत्थे चढ़ गए.

Thanks for your Feedback!

You may have missed