Adityapur: राष्ट्रपति पुरस्कार सम्मानित शिक्षिका संध्या प्रधान के सेवानिवृत्ति पर नागरिक अभिनंदन सह सम्मान समारोह आयोजित, video…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Adityapur: न्यू कॉलोनी उत्क्रमित उच्च विद्यालय की प्रधानाचार्य राष्ट्रपति पुरस्कार सम्मानित शिक्षिका संध्या प्रधान के सेवानिवृत्त होने पर आदित्यपुर वार्ड- 17 स्थित श्री श्री शिव काली मंदिर कमेटी द्वारा मंदिर प्रांगण में शनिवार शाम नागरिक अभिनंदन सह सम्मान समारोह आयोजित किया गया.

Advertisements
Advertisements

कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शामिल आदित्यपुर नगर निगम के अपर नगर आयुक्त गिरजा शंकर प्रसाद ने शिक्षिका के सम्मान में आयोजित हुए कार्यक्रम की प्रशंसा करते हुए कहा कि इस प्रकार के आयोजन से समाज में एक बेहतर संदेश जाता है. उन्होंने कहा कि शिक्षिका संध्या प्रधान भले ही सरकारी दस्तावेजों में सेवानिवृत्त हुई हैं लेकिन शिक्षा का अलख जगाने का काम यह आगे भी निरंतर करें. उन्होंने कहा कि शिक्षा जगत को संध्या प्रधान जैसी शिक्षकों की जरूरत है. भविष्य में शिक्षा के प्रचार प्रसार को लेकर ये योजनाबद्ध तरीके से कार्य करें.

video

कार्यक्रम में शामिल आदित्यपुर नगर परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष पुरेंद्र नारायण सिंह ने कहा की आदित्यपुर क्षेत्र में संध्या प्रधान जैसी शिक्षिका का होना गर्व की बात है. राष्ट्रपति पुरस्कार पाकर इन्होंने सिर्फ आदित्यपुर बल्कि पूरे राज्य का नाम गौरव किया. उन्होंने कहा कि वार्ड 17 के स्लम एरिया इंदिरा बस्ती में ये बच्चों को पढ़ाने का काम करें. ताकि वहां के बच्चों का भविष्य भी संवर सके.

बाईट-

गिरजा शंकर प्रसाद (अपर नगर आयुक्त -आदित्यपुर)

कार्यक्रम को कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष अंबुज कुमार, सामाजिक वैज्ञानिक रविंद्र नाथ चौबे और आदित्यपुर थाना प्रभारी राजन कुमार ने भी संबोधित किया.

कार्यक्रम की अध्यक्षता शिव काली मंदिर कमेटी के अध्यक्ष विरेंद्र सिंह यादव ने की जबकि मंच संचालन आरएन प्रसाद द्वारा किया गया. कार्यक्रम को सफल बनाने में कैलाश पाठक, उमेश दुबे, रामचंद्र पासवान, जवाहर लाल सिंह, बिंदेश्वरी सिंह, सीबी मिश्रा, शंभू राय, प्रमोद गुप्ता, शैलेंद्र कुमार की सराहनीय भूमिका रही.

बाईट-

संध्या प्रधान (प्रधानाध्यापक )

 

See also  आदित्यपुर: एसडीओ के आदेश पर बिल्डर के कब्जे से अंचल की टीम ने मुक्त कराया जमीन, जमीन मालिक को दिलाया कब्जा

वार्ड 17 में पुराने पाइपलाइन जलापूर्ति के तहत होगा सर्वे

 

कार्यक्रम के दौरान स्थानीय लोगों द्वारा अपर नगर आयुक्त गिरजा शंकर प्रसाद से जल संकट वाले वार्ड 17 में तत्काल पुराने पाइपलाइन जलापूर्ति योजना के तहत घरों में जलापूर्ति के लिए आग्रह किया गया. जिस पर अपर नगर आयुक्त द्वारा लोगों को आश्वस्त किया गया कि जल्द ही नगर निगम, जिंदल और पीएचईडी के द्वारा संयुक्त टीम बनाकर वार्ड क्षेत्र का सर्वे कराया जाएगा.

Thanks for your Feedback!

You may have missed