पिस्टल की नोक पर कहा केस वापल लो नहीं तो जान से मार देंगे, एसएसपी से की गयी घटना की लिखित शिकायत

0
Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर : मानगो थाना क्षेत्र के जवाहरनगर रोड नंबर 9 के रहनेवाले मो. रियाज ने मकान कब्जाने का मामला न्यायालय में दर्ज कराया है. इस मामले के आरोपी उसके घर पर आकर जान से मार देने की धमकी भी दे रहे हैं. इसकी शिकायत सोमवार को रियाज ने अपने परिवार के लोगों के साथ एसएसपी ऑफिस में की है. रियाज ने बताया कि घटना के आरोपी 15-20 लोग उनके घर पर 18 मार्च को आये थे और सिर पर पिस्टल सटाकर कहा कि केस वापस ले लो नहीं तो जान से मार देंगे.

Advertisements
Advertisements

मकान का सामान फेंका और 5 लाख रंगदारी मांगी

रियाज ने बताया कि आरोपियों ने उनके मकान का सामान फेंक दिया और धमकाते हुये कहा कि पांच लाख रुपये रंगदारी के रूप में दो नहीं तो जान से मार देंगे. आरोपियों ने कहा कि सिंटू, वारिस बच्चा और मुस्तकीम ने मुझे जेल से फोन कर ऐसा करने को कहा है.

इनपर लगाया गया है आरोप

पूरे मामले में आजादनगर ओल्ड पुरूलिया रोड नंबर 2 का अफसर नवाज, अफसर का भाई असर नेयाज, सरायकेला-खरसावां कपाली नालापार का जुबेर मल्लिक, इकबाल आलम व अन्य को बनाया गया है. रियाज का कहना है जुबेर मल्लिक बराबर किसी-न-किसी को घर पर भिजवाकर धमकी देता है.

किराये का मकान लेकर बन बैठा मालिक

रियाज का कहना है कि उन्होंने मुस्तकीम को किराये पर मकान दिया था. अब मुस्तकीम ने मकान को ही कब्जा लिया है. मकान खाली नहीं करने पर अंततः उनकी ओर से केस किया गया था. इसके बाद पुलिस ने जांच के बाद मुस्तकीम के साथ अन्य तीन को गिरफ्तार कर जेल भेजा है. जेल जाने वाले लोग ही अपने लोगों को भिजवाकर रियाज को धमकी दे रहे हैं.

Thanks for your Feedback!

You may have missed