परसुडीह में पुजारी की हत्या में सिर्फ महिला का हाथ

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर : परसुडीह थाना क्षेत्र के बारीगोड़ा में पुजारी सुबोध कुमार (45) की हत्या में सिर्फ एक महिला पर ही आशंका व्यक्त की जा रही है. घटना के बाद जब पुलिस कमरे में पहुंची थी तब देखा था कि पुजारी चौकी पर बैठा हुआ है और उसके गले में रस्सी बांधकर फंदा बनाया गया है. यह आशंका व्यक्त की जा रही है कि अगर हत्या की घटना में किसी और का भी हाथ होता तब शव बैठा नहीं होता, बल्कि लटका अवस्था में होना चाहिये था.

Advertisements
Advertisements

महिला का पता लगा रही है पुलिस

घटना के बाद पुलिस उस महिला का पता लगाने का प्रयास कर रही है जिसका पुजारी के आवास पर आना-जाना लगा हुआ था. इस संबंध में परसुडीह पुलिस ने पड़ोसियों से भी पूछताछ की है. पुलिस को लग रहा है कि मामले का उद्भेदन जल्द ही हो जायेगा. मामले में पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है.

भरा-पूरा परिवार है पूजारी का

इधर पुलिस को जांच में पता चला कि पुजारी का भरा-पूरा परिवार है. परिवार के लोग टेल्को थाना क्षेत्र के खड़ंगाझाड़ इलाके में रहते हैं. पहले पूजारी भी वहीं पर रहता था, लेकिन कुछ माह से किराये का मकान लेकर बारीगोड़ा में रह रहा था.

टेल्को के एक मंदिर का पुजारी था सुबोध

सुबोध के बारे में जांच में पुलिस को पता चला है कि वह टेल्को के एक मंदिर का पुजारी था. मंदिर में पूजा करने आनेवाले लोगों ने कहा कि पुजारी को 3-4 दिनों से वहां के लोगों ने नहीं देखा था. इधर बारीगोड़ा में यह बात चर्चा में है कि पुजारी के घर एक महिला बराबर मिलने के लिये आया करती थी. महिला कौन है और कहां की रहनेवाली है इसका पता पुलिस लगा रही है. पुलिस इस बिंदु पर भी जांच कर रही है कि सीसीटीवी कैमरा आस-पड़ोस में कहीं पर लगा है या वहीं. अगर सीसीटीवी कैमरा पुलिस के हाथ लग गयी तो मामला का उद्भेदन होने में ज्यादा समय नहीं लगेगा.

Thanks for your Feedback!

You may have missed