गिरफ्तार अपराधी कन्हैया सिंह के माध्यम से गैंगस्टर अखिलेश सिंह तक करोड़ो की राशि पहुंचाते हैं शहर के कई व्यापारी …. पुलिस ने पूछताछ की जारी तो महकमे में मची हलचल…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर :- गैंगस्टर अखिलेश सिंह के नाम पर शहर के व्यापारियों से रंगदारी वसूल करनेवाला शार्प शूटर कन्हैया सिंह की गिरफ्तारी के बाद अब व्यापारियों पर शामत बढ़ते दिख रही है. जांच के क्रम में पुलिस व्यापारियों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी कर रही है. पुलिस व्यापारी विक्की भालोटिया को दो दिनों से हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. विक्की भालोटिया ने चिंटू भालोटिया का नाम पुलिस को बताया है. उसके बाद से पुलिस चिंटू की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी भी कर रही है. चिंटू और विक्की ही व्यापारियों से रंगदारी वसूलकर करोड़ों रुपए अखिलेश सिंह तक पहुंचाने का काम करते हैं.
अब व्यापारियों के लिये रंगदारी देना महंगा पड़ रहा है. अब उनपर भी शामत आ रही है. शहर के व्यापारी एक-दूसरे से संपर्क कर यह जानना चाह रहे हैं कि उनका नाम भी लिया है क्या. ऐसे व्यापारी अपना नाम हटवाने के लिये उंची पैरवी भी लगा रहे हैं.
पूछताछ की पुलिस डायरी में चोटी के व्यापारियों का नाम भी बताया है जो रंगदारी की रकम दिया करते हैं. इसमें कई चोटी के व्यापारी भी शामिल हैं. ऐसे व्यापारियों की सूची पुलिस ने डायरी में बनायी है. पुलिस टीम अब बारी-बारी व्यापारियों के यहां छापेमारी करेगी.

Advertisements
Advertisements

हालांकि शहर में पहली बार व्यापारियों पर आंच आ रही है, लेकिन इसका विरोध अबतक किसी व्यापारी वर्ग की ओर से नहीं किया गया है. व्यापारी वर्ग पूरी तरह से चुप्पी साधे हुये हैं. उन्हें लग रहा है कि कहीं पुलिस की डायरी में उनका नाम भी तो शामिल नहीं हैं. फिलहाल व्यापारी विक्की भालोटियों को हिरासत में लेकर पूछताछ किये जाने से शहर के बाकी व्यापारियों की धड़कनें बढ़ गयी है.

Thanks for your Feedback!

You may have missed