अपराधियों ने युवक को गोली मारकर किया जख्मी , अस्पताल ले जाने के क्रम में हुई मौत , मौत की खबर सुन परिजनों एवं गांवों में छाया मातमी सन्नाटा

0
Advertisements

बिक्रमगंज(रोहतास):  बिक्रमगंज-डिहरी मुख्य पथ पर रविवार की देर शाम काराकाट प्रखंड क्षेत्र के अंतर्गत करूप मोड़ के पास अवस्थित टाटा मोटर्स के समीप पांच की संख्या में अपराधियों ने युवक को गोली मारकर किया जख्मी, अस्पताल ले जाने के क्रम में हुई मौत , मौत की खबर सुन परिजनों एवं स्थानीय गांवों में मातमी सन्नाटा पसर गया , 3 नौनिहालों के सिर से उठा पिता का साया , अब कौन होगा पालनहार , बना यक्ष प्रश्न ? काराकाट प्रखंड मुख्यालय गोराड़ी के करूप मोड़ के पास अवस्थित टाटा मोटर्स के समीप की घटना । सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि काराकाट थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर बाल निवासी राजबली महतो के 30 वर्षीय पुत्र रवि कुमार अपने मित्रों के साथ रविवार की देर शाम टाटा मोटर्स के समीप ऑल्टो कार से शौच करने व घूमने के वास्ते गए हुए थे । शौच करने के उपरांत रवि अपने मित्र के साथ बैठकर बातचीत कर रहा था । उसी क्रम में उक्त स्थल पर तीन की संख्या में अपराधी आए और रवि से उलझ गए । उसी दरमियान रवि और अपराधियों के बीच नोकझोंक होते-होते मामला मारपीट तक पहुंच गई । मारपीट के दरमियान उक्त रास्ते से जा रहे कुछ ग्रामीणों ने मामले को देखते हुए समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया । लेकिन कुछ ही देर बाद अन्य दो अपराधी घटना स्थल पर पहुंच उपस्थित लोगों के बीच दहशत फैलाने के लिए पहले एक हवाई फायरिंग किए । उसी दौरान दूसरा अपराधी रवि कुमार के सीने में एक गोली दाग दी ।

Advertisements
Advertisements

उस वक्त घटना स्थल पर कुछ समय के लिए अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया । घटना को अंजाम देकर सभी अपराधी भाग निकले । घटनास्थल पर मौजूद आसपास के लोग एवं जख्मी रवि कुमार के मित्रों के द्वारा उसके घर दूरभाष के माध्यम से घटना की जानकारी उनके परिजनों को दी । उसके उपरांत आनन-फानन की स्थिति में जख्मी रवि कुमार के परिजन घटना स्थल पहुंच दहाड़ मारकर रोने लगे । साथ ही साथ तत्परता दिखाते हुए प्राथमिक इलाज के लिए बिक्रमगंज शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया । अस्पताल पहुंचते ही चिकित्सकों ने जख्मी युवक का इलाज शुरू कर दिया । चिकित्सक के द्वारा जख्मी युवक की जान को बचाने के लिए ऑपरेट करके गोली को बाहर निकाला । घटना की सूचना मिलते ही अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी शशि भूषण सिंह एवं काराकाट थानाध्यक्ष आदित्य कुमार पुलिस बल के साथ अस्पताल पहुंच घटना का जायजा लेते हुए घटना घटित होने की जानकारी ली । अस्पताल के चिकित्सकों ने जख्मी युवक की स्थिति को नाजुक देखते हुए बेहतर इलाज के लिए बनारस ट्रामा सेंटर में रेफर कर दिया । उसी दौरान जख्मी युवक के परिजनों ने फौरन प्राइवेट एम्बुलेंस कर बनारस ट्रामा सेंटर के लिए निकल गए , लेकिन अस्पताल के समीप पहुंचते ही जख्मी युवक ने दम तोड़ दिया । परिजनों के द्वारा बनारस ट्रामा सेंटर में इलाज के लिए भर्ती कराया पर ट्रामा सेंटर के चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया । इस घटना की विस्तृत जानकारी के लिए स्थानीय मीडिया के बंधु जब मृतक के घर पर पहुंचे तो परिजन दहाड़ मारकर रो रहे थे । साथ ही साथ सैकड़ों की तादात में स्थानीय ग्रामीण भी पहुंचे हुए थे । घटना के बारे में जब जानकारी मृतक के परिजनों एवं ग्रामीणों से ली गई तो उपरोक्त खबर में वर्णित सारी बातें बताई ।

See also  टेल्को के जेम्को स्थित अवैध लोहा टाल पर छापेमारी, कई हिरासत में

स्थानीय ग्रामीणों एवं परिजनों ने बताया कि रविवार की देर शाम से लेकर सोमवार की सुबह लगभग 10 बजे तक स्थानीय पुलिस मृतक के दरवाजे में नही आईं कि मृतक का परिवार किस हालत में है । लोगों का कहना है कि सिर्फ पुलिस अपना कोरम पूरा करने के लिए अस्पताल पहुंच जायजा ली ,पर सोमवार की सुबह 10 बजे तक मृतक के घर पर नही पहुंच पाई है । स्थानीय ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस के प्रति नाराजगी जाहिर की है । लोगों ने कहा कि अपराधी पांच की संख्या में आकर घटना को अंजाम देकर फरार हो गए । घटना की सूचना मिलते ही ग्राम पंचायत मोथा के मुखिया अंजू देवी के पति लालबाबू साह दरवाजे पर पहुंच सामान्य रूप से ग्रामीणों से घटना की जानकारी लेकर निकल पड़े । जिससे लोगों में काफी नाराजगी देखी गई । मृतक रवि कुमार अपने पीछे 26 वर्षीय नेहा देवी ,3 वर्षीय पुत्र उमंग कुमार ,ढ़ाई वर्षीय पुत्र अदिति कुमार व ढ़ाई वर्षीय पुत्री अदिति कुमारी को छोड़कर चल बसे । घटना की जानकारी डीएसपी बिक्रमगंज शशि भूषण सिंह से ली गई तो उन्होंने बताया कि घटना की सारी जानकारी जख्मी के परिजनों से ले ली गई है । उन्होंने बताया कि उक्त मामले में स्थानीय पुलिस ने एक युवक को हिरासत में ले लिया है । पुलिस मामले की जानकारी के लिए पूछताछ कर रही है । उन्होंने कहा कि इस मामले का जल्द ही उद्भेदन कर लिया जाएगा । उन्होंने बताया कि बहुत जल्द ही मामले में संलिप्त सभी अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जायेगी । किसी भी सूरत पर अपराधियों को नही बख्शा जाएगा ।

See also  जानें हाथरस में हुए पूरी घटना की कहानी..क्या कहा बोले बाबा ने इस घटना के बाद...

 

 

Thanks for your Feedback!

You may have missed