आदित्यपुर: उत्क्रमित उच्च विद्यालय न्यू कॉलोनी के विद्यार्थियों को सड़क सुरक्षा संबंधी प्रभारी ने दी जानकारी, हर विषम परिस्थिति में थाना से सहायता उपलब्ध कराने का सिखाया तरीका….

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

आदित्यपुर: सरायकेला जिले के आदित्यपुर थाना क्षेत्र के उत्क्रमित उच्च विद्यालय न्यू कॉलोनी आदित्यपुर में सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत गुरुवार को आदित्यपुर थाना प्रभारी ने स्कूली बच्चों को सड़क सुरक्षा संबंधी जानकारी देकर जागरूक किया.

Advertisements
Advertisements

वही प्रभारी राजन कुमार ने सड़क सुरक्षा का अनुपालन करने की बच्चों को शपथ दिलाई. बच्चों को सड़क सुरक्षा के तहत हेलमेट नहीं पहनने, सीट बेल्ट नहीं लगाने, नाबालिग बच्चों द्वारा बाइक चलाने, बिना लाइसेंस वाहन चलाने के खिलाफ कानूनी कार्रवाई के विभिन्न धाराओं की जानकारी दी.

 

बता दे प्रभारी ने स्कूली बच्चों को हाइस्पीड व नशे की हालत में वाहन नहीं चलाने और सड़क सुरक्षा के नियमों का खुद पालन करते हुए अन्य लोगों को भी जागरूक करने की अपील की. वहीं प्रभारी ने बताया कि आज उत्क्रमित उच्च विद्यालय न्यू कॉलोनी में सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत बच्चों को सड़क सुरक्षा को लेकर जागरूक करते हुए सड़क दुर्घटना को रोकने में सहयोग करने की अपील की गई.

 

उन्होंने बताया नियम को ना मानने पर होने वाले नुकसान के बारे में विद्यार्थियों को समझाएं जिसके तहत लाइसेंस हेलमेट थर्ड पार्टी इंश्योरेंस के बारे में विस्तार से बताएं साथ ही विद्यालय के परिसर के बाहर असामाजिक तत्वों को सावधान किए.

 

थाना प्रभारी ने अपना नंबर व पायलट मोबाइल वेन का नंबर उपलब्ध कराया इन्होंने विद्यार्थियों को कहा किसी भी परिस्थिति में बालिकाओं की सुरक्षा आदि किसी भी विषम परिस्थिति में तुरंत फोन करने पर थाना से सहायता उपलब्ध कराने की तरीका भी बताएं इस अवसर पर प्रधानाचार्य श्रीमती संध्या प्रधान ने कहा आदित्यपुर थाना के द्वारा हमेशा विद्यालयों को सहयोग मिलता है जिससे विद्यार्थी काफी सुरक्षित महसूस करते हैं.

Thanks for your Feedback!

You may have missed