जिला कांग्रेस कमेटी सरायकेला खरसावां के कार्यकारी अध्यक्ष अंबुज कुमार के नेतृत्व में राष्ट्रीय ध्वज फहराया गया

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

आदित्यपुर (अभय कुमार मिश्रा ):-जिला कांग्रेस कमेटी सरायकेला खरसावां के कार्यकारी अध्यक्ष अंबुज कुमार के नेतृत्व में आज आकाशवाणी चौक, महात्मा गांधी जी की तस्वीर एवं सरदार पटेल जी के प्रतिमा के समक्ष राष्ट्रीय ध्वज फहराया गया ।कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी जी के भारत जोड़ो जात्रा के ऐतिहासिक सफलता और कश्मीर में उसके समापन के उपलक्ष में आज आकाशवाणी चौक पर जिला अध्यक्ष विशु हेंब्रम ,कार्यकारी अध्यक्ष अंबुज कुमार द्वारा संयुक्त रूप से झंडा तोलन किया गया एवं राष्ट्रगान गाया गया।मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश महासचिव कांग्रेस श्री अजय सिंह एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में प्रदेश सचिव सुरेश धारी उपस्थित रहे।

Advertisements
Advertisements

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कार्यकारी जिला अध्यक्ष अंबुज कुमार ने कहा कि राहुल गांधी जी के द्वारा आयोजित भारत जोड़ो जात्रा विश्व के इतिहास का अब तक की सबसे लंबी पदयात्रा के रूप में भारत के इतिहास में दर्ज की जाएगी! राहुल गांधी जी के साथ लाखों की संख्या में देशवासियों ने जात्रा से जुड़ कर के भारत जोड़ों के मूल उद्देश्यों को चरितार्थ कर दिया ।

कार्यक्रम को प्रदेश महासचिव अजय सिंह ने संबोधित करते हुए कहा कि राहुल गांधी जी के भारत जोड़ो जात्रा ने देश में सामाजिक समरसता को बढ़ावा देने एवं धार्मिक मतभेदों को कम करने में भूमिका निभाई है।आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी राहुल गांधी जी के नेतृत्व में ऐतिहासिक प्रदर्शन करेगी एवं जीत हासिल करेगी। जिला अध्यक्ष विशु हेंब्रम ने अपने संबोधन में कहा कि हाथ से हाथ जोड़ो अभियान को सरायकेला खरसावां जिले के गांव-गांव तक ले जाया जाएगा। प्रदेश सचिव सुरेश धारी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि भारत जोड़ो यात्रा के माध्यम से राहुल जी ने देशवासियों एवं मोदी सरकार को करारा जवाब देते हुए बताया कि देश के जनमानस आज भी राहुल गांधी के साथ है और राहुल गांधी देश के भावी भविष्य है!

See also  मोबाइल के विवाद में पंकज माझी की गोली मारकर हत्या

कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्रदेश सचिव राकेश तिवारी,नगर अध्यक्ष रानी कालुंडिया, वरिष्ठ नेता जगदीश नारायण चौबे ,गंभीर सिंह, सुनील सिंह, सुशील सिंह, बृजेश सिंह ,बब्बन खान, प्रमोद सिंह, महेश राम ,मंजू सिंह, वैजयंती बारी, सविता साहू ,उद्योग प्रकोष्ठ के नरेश कुमार सिंह ,सिद्धेश्वर उपाध्याय, कुणाल राय, अमन पांडे ,रमेश बाल मुथु, शशी सिंह ,मोहन पाठक ,एसडी मिश्रा , अजय महतो,विनय झा ,मुकेश श्रीवास्तव, राहुल कुमार, दीपू ठाकुर ,रवि कुमार,अरुण पांडे समेत काफी संख्या में कांग्रेसी एवं आमजन उपस्थित रहे।सरायकेला खरसावां से भारत जोड़ो जात्रा में जातरी के तौर पर शामिल होने वाले जगदीश नारायण चौबे जी को जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया।

Thanks for your Feedback!

You may have missed