आदित्यपुर: वृद्ध माँ को प्रताड़ित करने वाला कलयुगी बेटा -बहु को आदित्यपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार! भेजा सलाखों के पीछे, जाने माँ बेटे के पवित्र रिश्ते को कलंकित करने का पूरा मामला…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

आदित्यपुर: वृद्ध महिला के साथ मारपीट करने के आरोपी केनरा बैंक के मैनेजर पुत्र प्रीतम कुमार व उनकी पत्नी रेनू को आदित्यपुर पुलिस ने बुधवार को टीएमएच के पास से हाई वोल्टेज ड्रामे के बीच गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Advertisements
Advertisements

बता दे मामले के संबंध में जानकारी देते हुए आदित्यपुर थाना प्रभारी राजन कुमार ने बताया कि मृतक वृद्ध महिला कमला देवी के पुत्री के बयान के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत आरोपी मृतक के पुत्र प्रीतम व उसकी पत्नी रेनू के खिलाफ थाने में एफ आई आर दर्ज की गई थी.

वही पुलिस आरोपी के धड़ पकड़ के लिए छापेमारी कर रही थी. इसी क्रम में सूत्रों से गुप्त सूचना से मिली की आरोपी टीएमएच के पास पहुंचा है जिसके बाद सरायकेला पुलिस के निर्देशानुसार आदित्यपुर पुलिस ने टीम का गठन कर छापेमारी किया तथा दोनों आरोपी पति पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया.सूत्रों से मिली जानकारी से बताया जा रहा है कि इस मामले में कई बड़े-बड़े पैरवीकारो ने आरोपी को छुड़ाने का प्रयास किया लेकिन आदित्यपुर थाना प्रभारी किसी की भी न सुनते हुए आरोपी को गिरफ्तारी करते ही दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

मृत वृद्ध महिला के प्राइवेट पार्ट में मिले चोट के निशान

वृद्ध महिला कमला देवी के शव अंत्य परीक्षण के लिए पोस्टमार्टम भेजा गया जहां प्राइवेट पार्ट में चोट के निशान मिले हैं.बताया जा रहा है कि मृत महिला के पुत्र प्रीतम कुमार ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी थी.जिसके बाद इलाज के क्रम में महिला की मौत हो गई.

 

See also  चाईबासा के युवक ने राजनगर ससुराल में किया सुसाइड

दूसरी ओर कमला देवी की हत्या के बाद पूरे इलाके में माँ पुत्र के रिश्तो को लेकर कई तरह की चर्चाएं होने लगी है.

Thanks for your Feedback!

You may have missed