भारतीय सांख्यिकी संस्थान और जमशेदपुर मैनेजमेंट एसोसिएशन द्वारा परिकल्पित बिजनेस एनालिटिक्स कोर्स के लिए ग्रेजुएटिंग सेरेमनी किया गया आयोजित

0
Advertisements
Advertisements

कोलकाता/जमशेदपुर: कामकाजी पेशेवरों के लिए बिजनेस एनालिटिक्स में छह महीने के सर्टिफिकेट कोर्स का ग्रेजुएटिंग सेरेमनी 17 दिसंबर को आईएसआई कोलकाता में आयोजित किया गया। इस कोर्स की परिकल्पना आईएसआई (इंडियन स्टैटिसटिकल इंस्टीट्यूट) और जेएमए (जमशेदपुर मैनेजमेंट एसोसिएशन) द्वारा संयुक्त रूप से की गई थी।

Advertisements
Advertisements

ग्रेजुएटिंग सेरेमनी में सुश्री संघमित्रा बंद्योपाध्याय (डायरेक्टर, आईएसआई) और चाणक्य चौधरी (वीपी, कॉर्पोरेट सर्विसेज, टाटा स्टील और प्रेसिडेंट, जेएमए) ने शिरकत लिया। इस कार्यक्रम को पूरे भारत और विदेशों के छात्रों ने खूब सराहा। ये छात्र विनिर्माण, लॉजिस्टिक्स, चिकित्सा विज्ञान, उपयोगिता सेवा कंपनियों से सम्बंधित थे।

आईएसआई के निदेशक और जेएमए के अध्यक्ष दोनों ने अपने संबोधन में स्नातक छात्रों को बधाई दी और भविष्य में कॉरपोरेट्स की उभरती जरूरतों को ध्यान में रखते हुए इसी तरह के और कार्यक्रम आयोजित करने पर जोर दिया। इस अवसर पर उपस्थित अन्य सदस्यों में श्री अमिताभ भट्टचार्जी (मानद सचिव, जेएमए), प्रो. अमिताभ बंधोपाध्याय, प्रो. निखिल पाल, प्रो. उत्पल गोरैन, आईएसआई से  मलय भट्टाचार्जी और जेएमए के मैनेजिंग टीम के सदस्य सतीश अग्रवाल शामिल थे।

See also  नशे का आदी युवक ने किया सुसाइड

Thanks for your Feedback!

You may have missed