आदित्यपुर: रियल इस्टेट कारोबारी ने खुद को मारी गोली! इलाज के दौरान टाटा मुख्य अस्पताल में हुई मौत”जाने क्या है मौत की वजह….

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

आदित्यपुर: आदित्यपुर थाना क्षेत्र स्थित नेशनल इलेक्ट्रोनिक्स के पीछे रहने वाले 45 वर्षीय पप्पू सिंह उर्फ प्रमोद सिंह नामक व्यक्ति के सिर में गोली लगने से मौत हुई मौत.

Advertisements
Advertisements

मृतक प्रमोद सिंह

बता दे पुलिस मामले की जांच कर रही है आनन फानन में परिजनों व स्थानीय लोगो के द्वारा उसको टीएमएच में भर्ती कराया गया जहां पर चिक्तिसकों ने उसको मृत घोषित कर दिया गया पुलिस के अनुसार घटना करीब रात्रि साढे 11 बजे का बताया जाता है.मृतक पप्पू सिंह की पुत्री नेहा ने पुलिस को बताया कि वह शाम को डयूटी करके वापस आई.उसके बाद अपने कुत्ता को लेकर घर के समीप मंदिर के पास घुमा रही थी.

घटना स्थल पर जांच करते थाना प्रभारी राजन कुमार

उसी दौरान उसको धमाका का आवाज आया.लेकिन उसको कुछ समझ नही आया.उसके पिता शाम को गम्हरिया के बिलर्डर के यहां गए थे.जहां पर उनका कुछ विवाद बिलर्डर के साथ हुआ था.

बिल्डर मृतक के परिजन

बिलर्डर ने उसके पिता को जान से मारने की धमकी दिया था.उसके बाद रात में उसके पिता फोन पर बिलर्डर को कह रहे थे कि वह उसको क्या मारेंगे वह स्वंय ही मार लेंगे.जब घर पहुंची तो पाया कि उसके पिता पड़े हुए है.तो उसने कंबल ओढाने के लिए गई तो खुन देखा एवं सामने पिस्टल पड़ा हुआ था. उसने अपनी मां को आवाज दिया.

घटना स्थल से 350 की गोली बरामद 

इसकी सूचना तत्काल थाना प्रभारी राजन कुमार को दिया गया.जिसक्रम में पुलिस सीधे टीएमएच पहुंची। जहां पर चिक्तिसकों ने उसको मृत घोषित कर दिया गया है मृतक की पुत्री भाटिया बस्ती के समीप स्थित स्कूटी के शो रूम में काम करती हे.

हथियार लाईसेंसी या अवैध :

पुलिस के द्वारा इस मामले में जांच कर रही है.घटना में प्रयुक्त हथियार लाईसेंसी था या अवैध. वही अभी पुलिस यह भी पता लगाने का प्रयास कर रही है कि घटना का मुख्य कारण क्या है.

परिजनों के अनुसार स्वंय को मारी गोली:

वही थाना प्रभारी राजन कुमार ने बताया कि मृतक प्रमोद सिंह की पुत्री ने बताया कि उनके पिता किसी से फोन पर बात कर रहे थे.उसी दौरान उनके द्वारा सिर में सटाकर गोली मार लिया है थाना प्रभारी ने कहा मामले की जांच चल रही है.

घटना स्थल से पिस्तौल व गोली बरामद:

घटना स्थल में मृतक प्रमोद सिंह के कमरे से एक देशी कट्टा बरामद किया गया एवं एक 350 का गोली भी बरामद किया गया है.

Thanks for your Feedback!

You may have missed