हावड़ा मेल ट्रेन की चपेट में आने से ऑन डियूटी दो लोको पायलटों की दर्दनाक मौत

0
Advertisements
Advertisements

चक्रधरपुर: चक्रधरपुर रेल मंडल के राजखरसावां रेलवे स्टेशन के यार्ड में हावड़ा मेल ट्रेन की चपेट में आने से ऑन डियूटी दो लोको पायलटों की दर्दनाक मौत हो गयी. घटना शनिवार रात 12 बजे के 18 मिनट पर घटी है. दोनों की शव को पोस्टमार्टम के लिए चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल शनिवार की सुबह साढ़े आठ बजे लाया गया. रेलवे ने दुर्घटना पर जांच बैठा दी है. दो लोको पायलटों की दर्दनाक मौत से चक्रधरपुर रेल मंडल के लोको पायलटों में शोक है.

Advertisements
Advertisements

जानकारी के अनुसार लोको पायलट टीके साहाना तथा सहायक लोको पायलट मो अख्तर आलम राजखरसावां रेलवे स्टेशन के यार्ड में मालगाड़ी का इंजन बदल रहे थे. इसी दौरान हावड़ा मेल ट्रेन की चपेट में आने से उनकी मौत हो गयी. लोको पायलट टीके साहाना पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा निवासी हैं. जबकि सहायक लोको पायलट मो अख्तर आलम बनपुर का है. दुर्घटना के बाद ही रात को दोनों की शव को चक्रधरपुर लाया गया था. शवों को रेलवे अस्पताल चक्रधरपुर के शवगृह में रखा गया था.

शनिवार की सुबह करीब 8.30 बजे शवों को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल चक्रधरपुर लाया गया. जहां पर सीनियर डीपीओ हरिताश रंजन, रेलवे अस्पताल के डॉक्टर जी सोरेन समेत लोको पायलट और अन्य कर्मी पहुंचे. बता दें कि रेल मंडल में मालगाड़ियों को चलाने का लोको पायलट को काफी दबाव है, जिस कारण आए दिन इस तरह की घटनाएं होती रहती हैं. उससे रनिंग स्टाफों में नाराजगी रहती है.

Thanks for your Feedback!

You may have missed