कांड्रा:नीलांचल वर्कर्स यूनियन का 20 अक्टूबर को होने वाला चुनाव असंवैधानिक!मामला उच्च न्यायालय में हुआ दर्ज”जाने क्या है पूरा मामला..

0
Advertisements
Advertisements

कांड्रा:सरायकेला जिला के कांड्रा अंतर्गत नीलांचल आयरन एंड पावर लिमिटेड कंपनी के नीलांचल वर्कर्स यूनियन चुनाव को लेकर विवाद जारी.वहीं पूर्व के नीलांचल वर्कर्स यूनियन के महासचिव सुमित मंडल ने अवैध रूप से हो रहे नीलांचल वर्कर्स यूनियन चुनाव प्रक्रिया का विरोध करते हुए कहा कि उनके द्वारा माननीय उच्च न्यायालय में इस संबंध में मामला फाइल किया गया है.

Advertisements
Advertisements

 

जिसमें पूर्व में रजिस्टर्ड यूनियन एवं नंबर का इस्तेमाल करते हुए 20 अक्टूबर को तथाकथित विरोधी पक्ष के द्वारा चुनाव प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. जिसके विरोध में 18 अक्टूबर को उच्च न्यायालय में मामला दायर किया गया है.क्योंकि पूर्व में ही दोनों पक्ष द्वारा चुनाव प्रक्रिया को संपन्न कराने के बाद रजिस्टर्ड ट्रेड यूनियन के यहां मामला लंबित है और आवश्यक जांच भी शुरू कर दी गई है.इस प्रकार की स्थिति में कोई भी अलग से चुनाव कराना असंवैधानिक है.

 

इसलिए तत्काल प्रभाव से चुनाव प्रक्रिया को अमान्य घोषित करने हेतु प्रार्थना पत्र न्यायालय में दायर किया गया है.इसकी सूचना प्रबंधन और प्रशासन को भी दी जा चुकी है. जिसमें गलत तरीके से हो रहे चुनाव को मान्यता नहीं देने और पूरी प्रक्रिया को अमान्य घोषित किया जाए.

See also  आवास योजना के तहत लाभुको को लाभ पहुंचाने के उद्देश्य से नगर निगम कल लगाएगा लोन मेला, इन डॉक्यूमेंट्स के साथ पहुंचे लाभुक...

Thanks for your Feedback!

You may have missed