छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखा गलत करता था शिक्षक, महिलाओं ने जूते का माला पहना घुमाया

0
Advertisements
Advertisements

पश्चिमी सिंहभूम :- पश्चिमी सिंहभूम जिले के एक सरकारी स्कूल के शिक्षक को स्कूल की छात्राओं के साथ गलत करना महंगा पड़ गया. गांव की महिलाओं ने जूते और चप्पल से शिक्षक की आरती उतारी और फिर जूते का माला पहना उसे इलाके में घुमाया. महिलाओं ने आरोपी शिक्षक के मुंह में कालिख भी पोत दिया और पूरे गांव में घुमाया. मामला पश्चिमी सिंहभूम जिले के बड़ाजामदा बस्ती के राजकीय उत्क्रमित मध्य विद्यालय का है. गुरुवार को महिलाएं स्कूल पहुंची और शिक्षक प्रेम कुमार की पिटाई कर दी. महिलाएं आरोपी शिक्षक को घुमा ही रही थी की इसी बीच पुलिस आ पहुंची. फिर शिक्षक को थाना ले जाया गया.

Advertisements
Advertisements

छात्राओं को दिखाता था अश्लील वीडियो
महिलाओं का आरोप था की आरोपी शिक्षक स्कूल की छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखा कर छात्राओं के साथ गलत करने का प्रयास करता था. छात्राओं ने इसकी शिकायत परिजनों से की थी. जिसके बाद गांव के लोगों ने बैठक कर शिक्षक को सबक सिखाने का प्लान बनाया. गुरुवार को सैकड़ों की संख्या में महिलाएं स्कूल पहुंची और आरोपी शिक्षक को पकड़ लिया. जिसके बाद शिक्षक की जमकर खातिरदारी की गई फिर जूतों का माला पहना और मुंह पर कालिख पोत उसे इलाके में घुमाया गया. महिलाओं का कहना था कि जब तक आरोपी शिक्षक पर कार्रवाई नहीं होती तब तक वह लोग शांत नहीं बैठेंगे.

पुलिस जब आरोपी शिक्षक को उठा कर थाना ले आई तो पीछे-पीछे गांव की महिलाएं भी थाना पहुंची. शिक्षक को जेल भेजने की मांग पर महिलाओं ने बड़ाजामदा थाना का घेराव कर दिया. थाना के समक्ष ही सभी महिलाएं धरने पर बैठ गई. महिलाओं का कहना था कि जब तक आरोपी शिक्षक को जेल नहीं भेजा जाता तब तक वे लोग थाना से नहीं हटेंगी. शिक्षक कई दिनों से स्कूल की छात्राओं को परेशान कर रहा है. मामले की लिखित शिकायत जिले के उपायुक्त से भी की गई थी लेकिन उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई जिसके बाद महिलाओं को यह कदम उठाना पड़ा. इस मामले में बड़ाजामदा थाना प्रभारी वासुदेव टोप्पो ने बताया की मामले की जांच की जा रही है.

Thanks for your Feedback!

You may have missed