02 अक्टूबर के शुभ अवसर पर सड़क सुरक्षा से संबंधित पेंटिंग प्रतियोगिता की जाएगी आयोजित, चयनित विजेताओं को किया जायेगा पुरुस्कृत

0
Advertisements
Advertisements

सरायकेला खरसावां: उपायुक्त अरवा राजकमल के निर्देश पर 02 अक्टूबर के शुभ अवसर पर जिले में सड़क सुरक्षा से संबंधित पेंटिंग प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी. आप पेंटिंग की स्कैन पीडीऍफ़ कॉपी को जिला सड़क सुरक्षा के email Id- Roadsafety.seraikela@gmail.com पर भेज सकते है, इच्छुक प्रतिभागी। उपायुक्त अरवा राजकमल के निर्देश पर जिला परिवहन विभाग द्वारा सड़क सुरक्षा के विषय पर नागरिकों में जागरूकता फैलाने हेतु आगामी गांधी जयंती 02 अक्टूबर के शुभ अवसर पर सराइकेला जिले में सड़क सुरक्षा से संबंधित पेंटिंग प्रतियोगिता आयोजित किया जा रहा है।

Advertisements
Advertisements

पेंटिंग का विषय है:-

1 फैशन के स्वैग में सड़क सुरक्षा की अवहेलना करता युवावर्ग

2 दैनिक गतिविधियों के बीच सड़क सुरक्षा

दोनो में से किसी भी एक विषय पर पेंटिंग कर अपना नाम पता और मोबाइल नंबर लिख कर पेंटिंग की scan pdf कॉपी को जिला सड़क सुरक्षा के email Id- Roadsafety.seraikela@gmail.com पर भेज सकते है। इच्छुक प्रतिभागी भाग लेने हेतु 02 अक्टूबर तक अपना पेंटिंग A4 साइज पेपर या A3 साइज पेपर में बनाकर भेज सकते हैं।
बता दे की चयनित विजेताओं को पुरुस्कृत किया जाएगा। जिसमे प्रथम आने वाले विजेता को 2500 रुपया द्वितीय विजेता को 1500 रुपया तथा तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले विजेता को 1000 रुपया की राशि देकर पुरुस्कृत किया जाएगा।

See also  नशे का आदी युवक ने किया सुसाइड

Thanks for your Feedback!

You may have missed