चार दिनों बाद आज होगा मनप्रीत के शव का अंतिम संस्कार, सिख समाज की ओर से बैठक के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव

0
Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर : चार दिनों के बाद आज सिदगोड़ा शिवसिंह बगान के रहने वाले मनप्रीत पाल सिंह के शव का अंतिम संस्कार किया जायेगा. इसके पहले सिख समाज के लोगों ने सिदगोड़ा आवास पर एक बैठक की. बैठक में ही अंतिम संस्कार करने का निर्णय लिया गया. इसके बाद शव को पोस्मार्टम के लिये एमजीएम मेडिकल कॉलेज भेजा गया.
बता दे की मनप्रीत हत्याकांड में चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही जेल भेज दिया गया है . जेल भेजे जाने के बाद सिख समाज के लोग अब नरम हो गये हैं. उनका आंदोलन भी अब समाप्त हो गया है. इसके बाद ही दोपहर बाद शव को पोस्टमार्टम के लिये एमजीएम मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है.

Advertisements
Advertisements

इधर समाज के लोगों ने कहा कि मामले में जो भी बचे हुये अपराधी हैं उनकी भी गिरफ्तारी समय पर होना चाहिये. वहीं एसएसपी डॉ. एम तमिल वाणन का कहना है कि मामले का पूरी तरह से पर्दाफाश करने के लिये अब भी अलग-अलग टीम छापेमारी कर रही है. घटना में शामिल अज्ञात को भी पहचान कर ली गयी है. उसकी भी गिरफ्तारी जल्द ही होगी.
आठ जून की शाम गोली मारकर की गयी थी हत्या
मनप्रीत पाल सिंह की हत्या 8 जून की शाम के 4 बजे उसके घर में घुसकर ही कर दी गयी थी. घटना के समय उसकी मां भी घर पर ही थे. बदमाशों ने उसकी मां के साथ भी मारपीट की थी. घटना के बाद जबतक परिवार के लोग मनप्रीत को लेकर टीएमएच पहुंचते उसके पहले ही उसने दम तोड़ दिया था. घटना के सिख समाज के लोग घटना के बाद से गोलबंद हो गये थे. मामले में पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. उसके बाद अब शव का अंतिम संस्कार करने की तैयारी शुरू की गयी है.

 

आज होगा अंतिम संस्कार

Thanks for your Feedback!

You may have missed