पहले पत्थर से कूचकर महिला की निर्मम हत्या फिर एलबीएसएम कॉलेज के पीछे दफनाया, दूसरे दिन पुलिस ने शव को बाहर निकाला

0
Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर : परसुडीह थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसमें एक महिला (35) की पत्थर से कूचकर हत्या करने के बाद उसके शव को करनडीह के एलबीएसएम कॉलेज के पीछे दफनाया गया है. घटना की जानकारी मिलते ही परसुडीह पुलिस शव की टोह लेते हुये कॉलेज के पीछे पहुंची और शव को बाहर निकाला. इस बीच पुलिस ने साफ किया कि महिला की पत्थर से कूचकर हत्या की गयी है. पुलिस शव का पंचनामा बनाने के बाद पोस्टमार्टम के लिये एमजीएम अस्पताल भेजने की तैयारी कर रही है.हालाकि खबर लिखे जाने तक शव की पहचान नहीं हो सकी है.

Advertisements
Advertisements

घटना के बारे में पुलिस का कहना है कि महिला की हत्या किसी दूसरे स्थान पर की गयी, लेकिन शव को ठिकाने लगाने के लिये एलबीएसएम कॉलेज के पीछे वाले हिस्से का उपयोग किया गया है. पुलिस का कहना है कि महिला की पहचान होने के बाद पूरे मामले का खुलासा हो सकता है.

दिन के तीन बजे दफनाया गया था शव , 20 इंच गड्ढ़ा कर दफनाया गया था शव

घटना के बाद वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे को पुलिस ने खंगाला. इस बीच पता चला कि करीब दिन के 3 बजे के आस-पास शव को कॉलेज के पीछे दफनाया गया है.  शव को एक छोटा हाथी टेंपो से लेकर जाते हुये शुक्रवार को दिन के 2.44 बजे कॉलेज रोड से देखा गया है. इसके बाद टेंपो को लौटते हुये भी देखा गया.

शव को दफनाने के लिये छोटा हाथी वैन पर सवार होकर आये बदमाशों ने मात्र 20 इंच ही गड्ढ़ा किया था. इसके बाद किसी तरह से शव को मिट्टी से ढककर फरार हो गये. पुलिस जब वहां पर पहुंची तब देखा कि हाथ-पैर और चेहरा साफ दिखाई दे रहा है. घटना की जानकारी परसुडीह पुलिस को करनडीह की पूर्व मुखिया से मिली थी. हत्या के एक मामले में पुलिस कुछ जानकारी मांग रही थी. इस बीच ही पूर्व मुखिया ने शुक्रवार को एक महिला का शव को दफनाने की जानकारी दी थी. इसके बाद पुलिस जांच में पहुंची. इधर परसुडीह थाना प्रभारी बिमल किंडो ने कहा कि महिला की दूसरे जगह पर हत्या करने के बाद साक्ष्य को छिपाने के लिये कॉलेज के पीछे की खाली जगह पर दफनाने का काम किया गया है. साफ लग रहा है कि महिला की हत्या पत्थर से कूचकर की गयी है. अभी तक महिला की पहचान नहीं हो पायी है.

Thanks for your Feedback!

You may have missed