एक कोयले मज़दूर की ज़िंदगी और उसके परिवार की आर्थिक हालातों से संघर्ष की कहानी है फिल्म “द फ़्यूचर इज़ डार्क”

0
Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर:- फिल्म “द फ़्यूचर इज़ डार्क” में एक कोयले मज़दूर की ज़िंदगी और उसका परिवार आर्थिक हालातों से जूझने की संघर्ष की कहानी है जिसमे जमशेदपुर की प्रिया मिश्रा एसोसिएट प्रड्यूसर के साथ लीड ऐक्ट्रेस का रोल भी निभा रही है। धनबाद के रहने वाले राजकुमार दास ने इस फ़िल्म की कहानी के निर्देशन किया है. प्रिया ने बताया कि धनबाद में कोयला, गैंग्स, मेंशन के अलावा हजारो कहानियां है।  उन्हीं  कहानियों में एक है उनकी फिल्म द फ्यूचर इज डार्क।  क़र्ज़े में फंसने की बात हो या किसी मज़बूरी में फंसकर जिंदगी बर्बाद होने की, कोयला मजदूरों के कई दर्द इस फिल्म में बड़ी बारीकी से दिखाया गया. फिल्म को  देश-विदेश के फ़िल्म फेस्टिवल में भेजा जा रहा है जिससे झारखण्ड का नाम देश विदेश में चमकेगा। उसके बाद फ़िल्म को डिजिटल प्लाट्फ़ोर्म में रिलीज़ करने की योजना बनायी गयी है।
प्रिया मिश्रा इससे पहले काफ़ी फ़िल्मों में दिख चुकी है और भविष्य में बड़े पर्दे पर अच्छे किरदार का इंतज़ार कर रही है।

Advertisements
Advertisements

प्रिया मिश्रा अपने ज़ीरो फ़िल्म्स एंटर्टेन्मेंट के बेनर पर बहुत सारी शॉर्ट फ़िल्में भी प्रडूस कर चुकी है और इस शॉर्ट फ़िल्मों को देश विदेश में भेज कर अवॉर्ड प्राप्त कर चुका है। उन्होंने बताया फिल्म की शूटिंग रामगढ़ और भुरकुंडा और झरिया के कोलियरी क्षेत्र में की गई है। सोशल मीडिया पर अपनी अलग पहचान बनाने वाले बिहार भागलपुर के आदर्श आनंद फिल्म में लीड भूमिका में है. जमशेदपुर की प्रिया मिश्रा एसोसिएट प्रड्यूसर के साथ ऐक्ट्रेस का रोल भी निभाएंगी। चाइल्ड आर्टिस्ट स्पर्श सुमन भी फिल्म में काफी अहम भूमिका अदा करेंगे।

See also  नशे का आदी युवक ने किया सुसाइड

फिल्म में म्यूज़िक निर्देशक मैरिस विजय, सिंगर सावनी रविंद्र, सिनेमेटोग्राफर अतुल लीओनाडो नंदू, कॉस्ट्यूम शिवेंदु शेखर, क्रिएटिव हेड  शादाब कुरैशी, आर्ट विध्याधर चारी, स्क्यूटिव  प्रडूसर सुनील कुमार है. इसके अलावा लोकेश तिलकधारी, स्पर्श सुमन, अविनाश तिवारी, सौरभ सुमन, रवि शंकर तिवारी ने फिल्म में किरदार निभाए है. फ़िल्म सलूजा गोल्ड फ़िल्म एंड एंटर्टेन्मेंट और ज़ीरो फ़िल्मस एंटर्टेन्मेंट प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनाया गया है. फ़िल्म का निर्माण सतविंदर सिंह सलूजा के सहयोग से किया गया है।

Thanks for your Feedback!

You may have missed