प्रेमिका को मझधार में छोड़कर खुद सीतारामडेरा थाने से फरार हो गया प्रेमी धीरज

Advertisements
Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर:- सीतारामडेरा थाना क्षेत्र से एक नाबालिग लड़की का अपहरण करने के मामले में थाना क्षेत्र के ही कल्याणनगर के रहने वाले धीरज कुमार के खिलाफ पिछले दिनों थाने में अपहरण करने का एक मामला दर्ज कराया गया था. मामला थाने तक पहुंचते ही पुलिस ने अभी मामले की जांच ही शुरू की थी, कि धीरज ने थाने में आकर एक दिन पहले सरेंडर कर दिया था. सरेंडर करने के ठीक दूसरे दिन ही वह थाने से फरार हो गया. जबकि थाने में उसकी प्रेमिका के अलावा परिवार के अन्य सदस्य भी मौजूद थे. बावजूद उसने अपनी प्रेमिका को मझधार में छोड़कर फरार हो गया है.

Advertisements
Advertisements

पुलिस के लिये फरार होना बनी पहेली

धीरज का अचानक से थाने से फरार हो जाना सीतारामडेरा पुलिस के लिये पहेली की तरह है. पुलिस का कहना है कि जब उसे फरार ही होना था, तब उसने सरेंडर ही क्यों किया था. इधर पुलिस ने नाबालिग लड़की का एमजीएम अस्पताल में मेडिकल कराने के बाद अब कोर्ट में 164 का बयान कराने की तैयारी कर रही है. अब आरोपी के खिलाफ पुलिस थाना से फरार होने का भी एक मामला अलग से दर्ज करेगी.

See also  टाटा स्टील जूलॉजिकल पार्क ने स्वच्छता और सस्टेनेबल अभ्यासों के महत्व पर जागरूकता फैलाने के लिए नुक्कड़ नाटक का किया आयोजन

You may have missed