आदित्यपुर नगर निगम क्षेत्र के 35 वार्डो में 50 लाख की विकास योजनाएं अटकी, पार्षद बन रहे जनता के कोप का भाजन

Advertisements
Advertisements
Advertisements

आदित्यपुर :- आदित्यपुर नगर निगम क्षेत्र के सभी 35 वार्ड में 50 लाख की लागत से सड़क, नाली समेत अन्य विकास योजनाओं को धरातल पर उतारे जाने की योजना है, लेकिन विभागीय लेटलतीफी के चलते इन योजनाओं को समय से पूरा नहीं किया जा रहा है। नतीजतन स्थानीय वार्ड पार्षदों को आम जनता के कोप का भाजन बनना पड़ रहा है।

Advertisements
Advertisements

नगर निगम क्षेत्र में सीवरेज समेत जलापूर्ति योजना को लेकर खोदे गए गड्ढों के चलते संपूर्ण क्षेत्र की सड़कें जर्जर हैं, नगर निगम द्वारा विगत दिनों बोर्ड बैठक में सभी वार्ड में 50 लाख की लागत से बनने वाले सड़क ,नाली विकास योजनाओं को धरातल पर उतारना है, लेकिन नगर निगम के द्वारा विकास योजनाओं के निर्माण को लेकर लेटलतीफी बरती जा रही है, पार्षद बताते हैं कि योजनाओं का चयन कर टेंडर किया गया है, लेकिन ठेकेदारों को वर्क आर्डर प्राप्त नहीं हो रहा, जिसके चलते निर्माण कार्य प्रारंभ नहीं किया गया है, पार्षदों ने नगर निगम के अपार आयुक्त और मेयर से अभिलंब सभी योजनाओं को समय से पूरा किए जाने संबंधित मांग की है।

एजेंसी के लापरवाही से पार्षदों को हो रहा नुकसान, चुनाव में एक साल से भी कम का है समय

संपूर्ण नगर निगम क्षेत्र में करोड़ों की लागत से बनने वाले पेयजल और सीवरेज योजना के तहत सड़कों को खोदा गया है, जिससे सभी प्रमुख सड़कें जर्जर हैं ,पार्षदों ने संबंधित एजेंसियों पर ठीकरा फोड़ते हुए कहा कि, एजेंसी के चलते पार्षदों की छवि भी जनता के बीच खराब हो रही है। शनिवार को इन समस्याओं को लेकर आदित्यपुर नगर निगम कार्यालय पहुंचने वाली पार्षदों में मुख्य रूप से राजरानी महतो, रिंकू राय, नील पदमा विश्वास , प्रभासनी कलुण्डिया मुख्य रूप से शामिल रही।

See also  विधायक सरयू राय डीसी कार्यालय पर देंगे धरना