स्नातक और स्नातकोत्तर नामांकन पोर्टल पुनः चालू करने की मांग को लेकर कुलपति के नाम प्राचार्य को सौंपा गया ज्ञापन

Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर :-  आज ऑल इंडिया डेमोक्रेटिक स्टूडेंट ऑर्गेनाइजेशन जमशेदपुर नगर कमिटी की ओर से जमशेदपुर वर्कर्स कॉलेज के प्राचार्य के द्वारा कोल्हान विश्वविद्यालय के कुलपति के नाम ज्ञापन सौंपा गया। नगर उपाध्यक्ष कामेश्वर प्रसाद ने कहा कि कोल्हान विश्वविद्यालय के अंतर्गत होने वाले स्नातक और स्नातकोत्तर नामांकन हेतु बहुत सारे छात्र छात्राओं ऑनलाइन अप्लाई नहीं कर पाए थे,क्योंकि बहुत सारे छात्र छात्राएं ग्रामीण क्षेत्रों से आते हैं जहां इंटरनेट की सुविधा नहीं है और कास्ट सर्टिफिकेट के कारण भी बहुत सारे छात्र-छात्राओं का नामांकन नहीं हो पाया है इसलिए उनकी मांग है कि स्नातक और स्नातकोत्तर नामांकन पोर्टल को दूबारा खोला जाए , स्नातक और स्नातकोत्तर नामांकन हेतु आवेदन करने वाले सभी योग्य छात्र-छात्राओं का नामांकन सुनिश्चित किया जाए साथ ही विश्वविद्यालय प्रशासन से आग्रह है कि छात्र हित को देखते हुए नामांकन पोर्टल को दोबारा चालू किया जाए। नहीं तो संगठन छात्र समुदाय के साथ आंदोलन के लिए बाध्य होगा।

Advertisements
Advertisements

आज के कार्यक्रम में नगर उपाध्यक्ष कामेश्वर प्रसाद, प्रदीप यादव, लक्ष्मी कुमारी ,आरती कुमारी ,प्रियंका कुमारी ,नरेश गोप, श्रीदेव सिन्हा उपस्थित थे।

See also  मंत्री बना गुप्ता से मिले पुरेंद्र, जमशेदपुरवासियों को 632 बेड के नए एमजीएम अस्पताल और मानगोवासियों को जाम से निजात दिलाने हेतु फ्लाईओवर ब्रिज की सौगात पर दिया बधाई...

You may have missed