रांची:- जवान धनबाद के छात्रा के साथ फरार, पीछे पड़ी पुलिस।

Advertisements
Advertisements
Advertisements

राजगंज:- राज्य में नक्सलियों के खिलाफ विशेष अभियान चलाने के लिए पुलिस की इकाई झारखंड जगुआर का एक जवान धनबाद की एसएसएलएनटी महिला कॉलेज की एक छात्रा को लेकर भाग निकला है।इसके बाद छात्रा के पिता ने राजगंज थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस जवान और छात्रा की तलाश कर रही है। दोनों के मोबाइल फोन बंद हैं। संभावित ठिकानों पर पुलिस ने तलाशी में जुट गई है। छात्रा को लेकर भागने वाले जवान की तैनाती फिलहाल झारखंड की राजधानी रांची में है।

Advertisements
Advertisements

जवान और छात्रा दोनों एक ही गांव के

झारखंड जगुआर का जवान माधुर धीवर और छात्रा दोनों एक ही गांव कानाटांड के बताए जाते हैं। छात्रा के पिता ने धनबाद के राजगंज थाना में जवान के अपनी बेटी को भगा ले जाने की शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में कहा गया है कि सोमवार की सुबह छात्रा एसएसएलएनटी कालेज के लिए निकली। वह दोपहर तक घर पहुंच जाती थी। समय पर घर नहीं आने के बाद उसके मोबाइल पर संपर्क करने पर बंद मिला। काफी प्रयास करने के बाद भी संपर्क नहीं हो सका।

लड़की बालिग, जवान के भाई से पूछताछ

बताया जाता है कि जवान और छात्रा के बीच काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। स्वजनों में शादी पर सहमति नहीं बनी तो दोनों भाग निकले। लड़की बालिग बताई जा रही है। पुलिस ने मंगलवार को आरोपी के भाई को राजगंज थाना बुलाकार पूछताछ की। पुलिस ने उसके भाई से साफ कहा कि वह जवान आत्मसमर्पण कर दे। नहीं तो उसको बहुत परेशानी झेलनी पड़ेगी। नाैकरी भी जा सकती है। पुलिस आरोपित से संपर्क करने की कोशिश में लगी हुई है।

You may have missed