टेल्को के युवक पर कारवाई दुर्भाग्यपूर्ण, कुत्ते को मारने पर आम आदमी पर केस तो कुत्ते द्वारा कांटे जाने पर आम आदमी किस पर केस करे, केंद्र सरकार बताए – संजीव

Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर :- पूर्वी सिंहभूम जिला युवा कॉंग्रेस कमेटी के अध्यक्ष संजीव रंजन ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि जिस तरह से कुत्ते को मारने के आरोप में टेल्को के युवक पर कारवाई दिल्ली से की गयी.
इस पर युवा कॉंग्रेस ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि पहले सांसद महोदया मेनका गांधी जी को यह सुनिश्चित करनी चाहिए कि जिस तरह से कुत्तों का आतंक पूरे शहर में रात के अंधेरे में और दिन के उजाले में देखा जा रहा है. लगातार कई घटनाएँ इतनी भयानक हो रही है कि आवारा कुत्तों द्वारा बड़े लोग तो दूर छोटे बच्चों तक कि काटने से मौत तक हो चुकी है.
वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह से कुत्ते घरों के अंदर तक घुस गया है. इससे किसी बड़ी घटना भी घट सकती थी. जानवर और पशुओं को प्यार करना हम सभी का कर्तव्य है किन्तु जब अपने या परिवार के ऊपर उन पशुओं की वज़ह से संकट आ जाए तो कोई क्या करेगा इसका जवाब माननीय सांसद महोदया से युवा कॉंग्रेस मांगती है.
केंद्र में बैठी सरकार वास्तविकता से बहुत दूर है. अगर आप जानवरों की रक्षा की बात करते हैं तो आपको उससे पहले आम आदमी की सुरक्षा को भी सुनिश्चित करना होगा. ऐसे फैसले का युवा कॉंग्रेस कड़ी निंदा करती है.

Advertisements
Advertisements
See also  करीम सिटी कॉलेज के मास कम्युनिकेशन विभाग में प्रोफेशनल फोटोग्राफी प्रशिक्षण कार्यशाला का हुआ आयोजन...

You may have missed