मेहनत बेकार गयी चोरों की घाटशिला मुख्य बाजार में केनरा बैंक के एटीएम से चोरी का प्रयास

Advertisements
Advertisements

घाटशिला:-  पूर्वी सिंहभूम के घाटशिला मुख्य बाजार स्थित सहारा इंडिया ऑफिस के पास केनरा बैंक के एटीएम से बुधवार की देर रात चोरी का प्रयास किया गया। हालांकि, एटीएम तोड़ने में असफल रहे। चोरों को पैसा हाथ नहीं लग पाया। घाटशिला में इससे पूर्व दो एटीएम में चोरी की घटना हो चुकी है। एक एटीएम में चोरी के मामले में गिरफ्तारी हुइ, लेकिन दूसरे में पुलिस के हाथ अबतक खाली हैं।

Advertisements
Advertisements

घटना की सूचना मिलते ही घाटशिला थाना प्रभारी इंद्रदेव कुमार राम, एसआई अनीश कुमार ने दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी लेते हुए आसपास के अन्य एटीएम की भी जांच की। इसके बाद पुलिस ने केनरा बैंक के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे के मॉनिटर को खंगालने में जुटी है ताकि कोई सुराग मिल सके।

ज्ञात हो कि इससे पूर्व भी घाटशिला मुख्य सड़क स्थित आईसीआईसी बैंक के एटीएम तथा कालेज रोड में लगे बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम से भी चोरी की घटना हो चुकी है। बैंक ऑफ बड़ौदा एटीएम से चोरी का खुलासा तो पुलिस नहीं कर पाई पर आईसीआईसी बैंक के एटीएम से गार्ड के द्वारा चोरी की गई रुपयों की बरामदगी के साथ आरोपित गार्ड को जेल भेजा जा चुका है। इस तरह हो रही चोरी व छिनतई की घटना से क्षेत्र के लोगों में भय का माहौल बन गया है।

See also  चक्रधरपुर की युवती की हत्या में कोर्ट ने पति को दोषी करार दिया

You may have missed