कोविड -19 टीकाकरण जीवन के लिए है अनमोल : प्रमुख , टीकाकरण के गलत अफवाहों से बचें लोग ,लोगों के लिए टीकाकरण बिल्कुल सुरक्षित

Advertisements
Advertisements
Advertisements

बिक्रमगंज (रोहतास):-  स्थानीय शहर के पूर्व के प्रखंड कार्यालय परिसर में कोविड -19 जागरूकता टीकाकरण को लेकर बैठक आयोजित की गयी । जिसकी अध्यक्षता प्रखंड प्रमुख राकेश कुमार सिंह ने की । बैठक में प्रखंड के सभी जनप्रतिनिधियों ने भाग लिया । इस बैठक को लेकर जिला प्रभारी कृषि पदाधिकारी अकरम अंसारी ने प्रखंड पंचायत के सभी धार्मिक समुदाय के धर्म गुरु, मुखिया, सरपंच सहित पंचायत समिति सदस्य को दिशा निर्देश देते हुए बताया कि बहुत से लोग जो समाज में लोगों के बीच कोविड -19 टीकाकरण को लेकर अफवाहें फैला रहें है कि यह टीका लोगों के लिए खतरनाक है । जिसकी बातों में आकर गांव के निरक्षर लोग टीका लेने से अपने को वंचित रख रहें है । लेकिन इस तरफ के अफवाह बिल्कुल गलत है क्योंकि कोविड-19 टीकाकरण ही एक मात्र विकल्प है जो लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाने में कारगर साबित हो रहा है । जो लोगों के लिए बिल्कुल सुरक्षित है। दूसरी तरफ इस संबंध में प्रमुख राकेश कुमार सिंह व बीडीओ अजय कुमार ने सभी पंचायत प्रतिनिधियों से अपील करते हुए कहा कि वह अपने गांव के भ्रमित लोगों को कोविड-19 टीकाकरण की गुणवत्ता की जानकारी देते हुए उन्हें जरूर टीकाकरण लगवाएं । क्योंकि कोरोना संक्रमण के मौत से बचने के लिए टीकाकरण अनमोल है ।
इस बैठक में बीइओ रेणु कुमारी, मुखिया अंकित मिश्रा, रामेश्वर चौधरी, शोभा सिंह , बीडीसी सदस्य अजय गांधी , सबिता सिंह, रेणु देवी, सरपंच जय प्रकाश सहित अन्य जनप्रतिनिधि उपस्थित थे ।

Advertisements
Advertisements

You may have missed