पूर्व संसद एवं जन अधिकारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव को पुलिस ने लॉकडाउन के नियमों को तोड़ने के खिलाफ में गिरफ्तारी किया. समर्थको एवं जनता में आक्रोस

Advertisements
Advertisements

बिहार:  पूर्व संसद एवं जन अधिकारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव को आज पटना स्थित उनके आवास से  मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया. आज सुबह बुद्धा कॉलोनी थाना की पुलिस ने उन्हें लॉकडाउन के नियमों को तोड़ने के खिलाफ में ये गिरफ्तारी की. बताया जाता है की पप्पू यादव को पुलिस ने पहले भी नियमों के पालन करने को लेकर चेतावनी देती रही है. इस संबंध में पटना के आईजी ने बताया कि पप्पू यादव को पहले भी चेतावनी दी गई थी और आगाह भी किया गया था. लेकिन वो हर बार नियमों और गाइडलाइन को तोड़ कर निकल जाते हैं. ऐसे में प्रशासन पप्पू यादव के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने पर बाध्य हो गया था.

Advertisements
Advertisements

पुलिस ने पप्पू यादव और उनके समर्थकों हिरासत में गांधी मैदान थाने ले आई. इस गिरफ़्तारी की बात को खुद उन्होंने ट्वीट कर दी. गौरतलब है कि पप्पू यादव लॉकडाउन के दौरान बगैर अनुमति के पूरे बिहार में सभी जगह आजा रहे हैं. इसे में पुलिस प्रशासन उन्हें बार-बार लॉकडाउन के नियमों का पालन करने की बात बोल रहे है.

आप को बता दे  की बिहार में पप्पू यादव सरकार की विफलताओ को लेकर लगातार अपनी आवाज़ बुलंद किये हुए है. उन्होंने बीते दिन ही बिहार के सारण से भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी पर दर्जनों खरीदी गईं एंबुलेंस पर सवाल खड़े करते हुए जनता को और मीडिया के सामने लाने का काम किया था. उनके इस काम की काफी सराहना भी की गई थी. पप्पू यादव लगातार किसी हीरो की तरह जनता की सेवा में लगे हुए है और हर वर्ग के लोगी की मदद करने में सबसे आगे दीखते है.

उन्हेंने अपने ट्वीट में सरकार पर सवाल खड़ा करते हुए ये भी लिखा.

 

You may have missed